Video: सर्जरी के बाद MS Dhoni का पहला वीडियो आया सामने, बेटी जीवा के साथ मस्ती करते आए नजर

Join and Get Faster Updates

MS Dhoni Video, इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी टीम को रिकॉर्ड 5वीं बार आईपीएल खिताब दिलाया। टूर्नामेंट खत्म होने के तुरंत बाद उनके घुटने की सर्जरी हुई। MS Dhoni

Govtnews24: नई दिल्ली: पूरे सीज़न में एमएस धोनी को घुटने की समस्या से जूझते देखा गया, जिसके कारण वह ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करने में असमर्थ थे। लेकिन अब सर्जरी के बाद धोनी को पहली बार तस्वीरों में देखा जा सकता है.

वीडियो वायरल हो गया
महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम मुंबई इंडियंस के साथ आईपीएल की 5 ट्रॉफी जीतने वाली टीम बन गई है। घुटने की समस्या के बावजूद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने टूर्नामेंट का एक भी मैच नहीं छोड़ा। 30 मई को फाइनल मैच जीतने के बाद धोनी ने 1 जून को कोकिलाबेन अस्पताल में अपने घुटने की सर्जरी कराई।

घुटने की सर्जरी के बाद धोनी को अस्पताल से छुट्टी मिल गई, जिसके बाद माही अपने घर रांची चले गए। अब उनकी पत्नी साक्षी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एमएस धोनी अपनी बेटी जीवा और कुत्तों के साथ खेलते नजर आ रहे हैं. इस दौरान धोनी को चलने में कोई परेशानी नहीं हो रही है. इससे साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि माही सर्जरी के बाद तेजी से ठीक हो रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sakshi Singh (@sakshisingh_r)

इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन में गुजरात के खिलाफ फाइनल जीतने के बाद धोनी ने कहा था कि उनके पास अभी भी यह तय करने के लिए 7-8 महीने हैं कि वह अगला सीजन खेलेंगे या नहीं। उन्होंने कहा था कि वह अपनी फिटनेस को ध्यान में रखते हुए फैसला लेंगे.

See also  Video: भारत के खिलाफ इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने उगला जहर, भारतीय क्रिकेट के साथ-साथ प्रधानमंत्री मोदी पर भी साधा निशाना, लोगों में फूटा गुस्सा

Leave a Comment