Video: भारत के खिलाफ इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने उगला जहर, भारतीय क्रिकेट के साथ-साथ प्रधानमंत्री मोदी पर भी साधा निशाना, लोगों में फूटा गुस्सा

Join and Get Faster Updates

Asia Cup 2023 को लेकर तस्वीरें साफ हो चुकी हैं और अब उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के कार्यक्रम की घोषणा की जाएगी. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपनी टीम को भारत में खेले जाने वाले वनडे विश्व कप में भाग लेने की अनुमति नहीं दी है। Video

यही वजह है कि आईसीसी की ओर से अब तक विश्व कप का आधिकारिक कार्यक्रम जारी नहीं किया गया है. इस बीच पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी जावेद मियांदाद भारत के खिलाफ जहर उगलते नजर आ रहे हैं।

विवादित बयान दिया
आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा आईसीसी को भेजे गए कार्यक्रम के अनुसार भारत और पाकिस्तान के बीच 15 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मैच खेला जाएगा। क्रिकेट बोर्ड का कहना है कि इस मैच को किसी और जगह कराया जाना चाहिए।

पाकिस्तानी मीडिया से बात करते हुए जावेद मियादाद ने कहा कि क्रिकेट में राजनीति की एंट्री नहीं होनी चाहिए. मियादाद ने कहा कि भारत पाकिस्तान आने को तैयार नहीं है, इसलिए पाकिस्तान को भी भारत जाने की जरूरत नहीं है.

इस दौरान मियांदाद ने ‘भाड़ में जाओ’ जैसे आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया. जावेद मियादाद ने कहा कि पाकिस्तान का क्रिकेट का स्तर भारत से ऊंचा है और इसलिए पाकिस्तान को भारत में क्रिकेट खेलने की कोई जरूरत नहीं है।

मियांदाद का कहना है कि अगर भारत पाकिस्तान आकर क्रिकेट खेलने की तरफ हाथ बढ़ाएगा तभी पाकिस्तान भी भारत में क्रिकेट खेलने जाएगा. भारत के खिलाफ जहर उगलने वाले खुद जावेद मियांदाद अपने बयान में उलझे नजर आए.

See also  Social Viral: आंखों को स्कैन कर ये डिवाइस बताएगा हार्ट अटैक और शरीर की बीमारियां, Video देख रहे जाएंगे शॉक्ड

एक तरफ जहां जावेद मियांदाद ने अपने बयान में क्रिकेट को राजनीति से दूर रखने की बात कही, वहीं दूसरी तरफ उन्होंने सारी हदें पार करते हुए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादित टिप्पणी कर दी. मियादाद ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी दोनों देशों के बीच दरार पैदा कर रहे हैं. वीडियो को देखकर लग रहा है कि पाकिस्तान के जावेद मियांदाद अपनी पुरानी हार को भूल नहीं पा रहे हैं जिससे वह इस तरह आपा खोते नजर आ रहे हैं.

Leave a Comment