Sapna Choudhary को टाइट ड्रेस में देख बूढ़ों के तन-बदन में लग गई आग, देखें तड़कता-भड़कता Dance

Join and Get Faster Updates

Sapna Choudhary Haryana dance : डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary ) हरियाणा की डांसिंग क्वीन के नाम से मशहूर हैं। सपना चौधरी (Sapna Choudhary ) ने अपने डांस से खूब नाम कमाया है. उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से एक ऐसा मुकाम हासिल किया है, जहां पहुंचना हर किसी के लिए सिर्फ एक सपना है। सपना चौधरी आज न सिर्फ हरियाणा बल्कि उत्तर प्रदेश और देश के कई राज्यों जैसे पंजाब, दिल्ली, राजस्थान में भी डांस शो करने के लिए जानी जाती हैं। Sapna Choudhary

Govtnews24: नई दिल्ली: देखा जाए तो हरियाणा में अगर किसी ने डांस को सबसे ज्यादा मशहूर किया है तो वह नाम सपना चौधरी का है। देश में जहां भी शादी होती है वहां सपना चौधरी का गाना जरूर सुनाई देता है। Bollywood, entertainment, Haryana, sapna choudhary, sapna choudhary dance, Sapna Choudhary New Song आपको बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary ) न सिर्फ अपनी पर्सनल लाइफ बल्कि प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी चर्चा का विषय बनी रहती हैं.

इन दिनों सपना चौधरी (Sapna Choudhary ) के गाने एक बार फिर से लोगों को पसंद आने लगे हैं. सपना चौधरी का गाना इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. उस गाने का नाम है मैं तेरी नचाई नाचू. इस गाने को अब तक 86 लाख बार देखा जा चुका है और करीब 5000 लोगों ने इस गाने को लाइक किया है.

इस गाने को सपना एंटरटेनमेंट चैनल पर पोस्ट किया गया है. इस गाने के कमेंट बॉक्स में देखा जा सकता है कि लोग किस तरह सपना चौधरी की तारीफ करते नजर आ रहे हैं. गाने में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary ) स्टेज पर डांस कर रही हैं और नीचे खड़े लोग आंखों में आंसू लिए उन्हें देख रहे हैं.

See also  Anushka Sen ने ब्रालेस ड्रेस पहनकर बढ़ाया पारा, सिर्फ पतली से डोरी पर टिकी रही बोल्ड ड्रेस

सपना चौधरी (Sapna Choudhary ) की निजी जिंदगी की बात करें तो वह 12 साल की उम्र से काम कर रही हैं। यह मशहूर डांसर भारत के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आई थीं। इस शो में आने के दौरान उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

Leave a Comment