Relationship: अब किराएँ पर मिलने लग गये है गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड, कर सकते है सबकुछ! बस आपको साइन करना होता हैं कॉन्ट्रैक्ट

Join and Get Faster Updates

Relationship Tips: ऐसा कहा जाता है कि पैसे से प्यार नहीं खरीदा जा सकता! लेकिन अब यह बात गलत साबित होती नजर आ रही है, क्योंकि वर्तमान समय में पैसों से हर चीज खरीदी जा सकती है। अगर आपके पास अथाह पैसा है तो आप इस दुनिया में कुछ भी कर सकते हैं.Relationship

Govtnews24: नई दिल्ली:  आज हम आपको चीन और जापान में चल रहे एक अनोखे बिजनेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड किराए पर दिए जाते हैं और लोग मुंह मांगी कीमत देने को तैयार रहते हैं। उन को।

प्यार एक ऐसी चीज़ है जिसका कोई मोल नहीं होता, जिसे पैसों से नहीं खरीदा जा सकता। लेकिन आज के समय में दुनिया में कुछ ऐसे देश भी हैं, जो इस बात को झूठा साबित करने के लिए प्यार की कीमत तय करने में लगे हुए हैं। दरअसल, चीन और जापान में “गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड ऑन रेंट” का अनोखा बिजनेस चल रहा है। इसका मतलब है कि आप कुछ समय के लिए गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड को किराये पर ले सकते हैं।

अब आपको गर्लफ्रेंड बनाने और उसे इम्प्रेस करने के लिए रोमांटिक बातें करने की जरूरत नहीं है। लड़कियों के पीछे अपना कीमती समय बर्बाद करने की जरूरत नहीं है। आपकी शक्ल कैसी भी हो, अब आपको एक गर्लफ्रेंड मिल जाएगी।

गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड के लिए चुकानी पड़ेगी भारी कीमत!
अगर आप “Girlfriend Boyfriend On Rent” से किराये पर गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड लेते हैं तो आपको प्रति घंटे हजारों रुपये खर्च करने पड़ेंगे। एक रिपोर्ट के मुताबिक, जापान में गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड को किराए पर लेने के लिए आपको 30 डॉलर से 150 डॉलर प्रति घंटे का भुगतान करना पड़ता है। अगर इसे भारतीय रुपये में बदलें तो यह 2481 रुपये से 12408 रुपये है।

See also  लड़की ने सिर्फ 5000 रुपये में 3 देशों की सैर की, आप भी अपना सकते हैं ये Trick

Leave a Comment