Rashmika Mandanna ने अपने और Vijay Devarakonda के रिश्ते की निजी बातों को किया उजागर, लोग हुए हैरान

Join and Get Faster Updates

दक्षिण अभिनेत्री रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) मनोरंजन उद्योग में सबसे अधिक पहचानी जाने वाली हस्तियों में से एक हैं। अभिनेत्री को देश का क्रश माना जाता है और देशभर में उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। एक्ट्रेस कभी-कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। आपको बता दें कि ऐसी अफवाह है कि रश्मिका मंदाना के को-स्टार विजय देवराकोंडा (Vijay Devarakonda ) उन्हें डेट कर रहे हैं।Rashmika Mandanna

Govtnews24: नई दिल्ली: दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री के चलते इस जोड़ी के फैंस भी चाहते हैं कि ये असल जिंदगी में भी शादी कर लें. वैसे तो दोनों की डेटिंग की खबरें कई बार सामने आ चुकी हैं, लेकिन इन दोनों में से किसी ने भी सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते के बारे में बात नहीं की है, दोनों की आउटिंग ने डेटिंग की खबरों को हवा दी है। अब खबर है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है.

रश्मिका और विजय ((Vijay Devarakonda )) ने न तो डेटिंग की अफवाहों पर हां कहा और न ही ब्रेकअप पर कुछ कहा। लेकिन अब माना जा रहा है कि रश्मिका ने आखिरकार अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ दी है। एक्ट्रेस का एक रहस्यमयी पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में एक प्रेरक वीडियो है. इस वीडियो में एक शख्स अपने सामने बैठी लड़की को जिंदगी के बारे में बता रहा है. वह कह रहे हैं कि ‘कभी-कभी कुछ चीजें बुरी होती हैं इसलिए आपकी जिंदगी में कुछ बेहतर हो सकता है।’

See also  Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी का स्टाइल देख भीड़ में फेल हुए ताऊ, कहा - करंट मार रही हैं

कभी-कभी आप किसी को यह एहसास दिलाने के लिए खो देते हैं कि आप बेहतर बनने के लिए बने हैं। कभी-कभी राह आपके लिए कठिन होती है. ताकि आप जिंदगी की सबसे खूबसूरत जगह पर पहुंच सकें।

एक्ट्रेस रश्मिका का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होने लगा है. इस वीडियो को देखकर कई लोग सोच रहे हैं कि रश्मिका ब्रेकअप के दर्द से गुजर रही हैं और इसीलिए उन्होंने ऐसा पोस्ट शेयर किया है.

Leave a Comment