Viral Today: चलती बाइक की टंकी पर बैठकर ब्वॉयफ्रेंड के गले में लिपटी नजर आई लड़की, Romance Video देख फटी रह गई…

Join and Get Faster Updates

Girl Romance On Bike: आज के समय में सोशल मीडिया पर वायरल होने का भूत हर किसी पर छाया हुआ नजर आ रहा है। इंटरनेट पर वायरल होने के लिए लोग किसी भी हद को पार करने को तैयार रहते हैं। बूढ़े, जवान, बच्चे, स्त्री-पुरुष। खासकर कपल्स के बीच स्टंटिंग का भूत काफी बढ़ गया है। Viral Today:

Govtnews24: नई दिल्ली: आजकल लड़कियां वायरल होने के लिए कभी अपने बालों को सीधा करने लगती हैं तो कभी दिल्ली मेट्रो में डांस करने लगती हैं। इतना ही नहीं, कपल्स मेट्रो में रोमांस करने से भी बाज नहीं आते। लोग अपनी जान की परवाह किए बिना किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं. couple romance during bike riding, Couple Romance On Bike, Ghaziabad Couple Romance On Bike, ghaziabad couple romance video, Viral Video of couple romance

कई बार तो लोग गंभीर रूप से घायल भी हो जाते हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वो स्टंट करने से बाज नहीं आ रहे हैं. ऐसा ही एक क्रेजी वीडियो इस समय वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद या तो आपको गुस्सा आएगा या फिर आप इसे पागलपन कहेंगे.

आज के समय में खुलेआम प्यार और रोमांस का चलन चल गया है। बीच सड़क पर कपल्स एक दूसरे को किस करते हुए भी नजर आ रहे हैं. लोग फिल्में देखकर काफी प्रभावित हो रहे हैं, वहीं कुछ लोग यह भूल जाते हैं कि जो फिल्मों में दिखाया जाता है वह असल जिंदगी में करना संभव नहीं है। आजकल कपल्स को चलती बाइक पर रोमांटिक स्टंट दिखाने का चस्का लग गया है। कई कपल्स ऐसे स्टंट करते नजर आते हैं.

चलती बाइक पर स्टंट
वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की बाइक की टंकी पर बैठी है और अपने बॉयफ्रेंड के गले से चिपकी हुई है. ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाकर ये जोड़ा अपनी मौत को दावत दे रहा है. ये कपल रात के अंधेरे में रोमांस करता नजर आ रहा है. जिसने भी ये वीडियो देखा वो हैरान रह गया.

See also  Mughal Harem: मुगल हरम में औरतों का हाल जानकर, हो जाओगे...पागल

Leave a Comment