Dhirendra Shastri ने फिर छू लिया भक्तों का दिल, गरीब महिला की बीमारी पर किया ऐसा काम कि खूब बजी तालियां

Join and Get Faster Updates

Bageshwar Dham, भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करने की मांग करने वाले बाबा धीरेंद्र शास्त्री आए दिन चर्चा का विषय बने रहते हैं, जो अपने लोगों का दिल जीत लेते हैं। अब उनका कार्यक्रम पश्चिम निमाड़ में चल रहा है, जहां उनके दर्शन के लिए बड़ी संख्या में श्रद्धालु उमड़ रहे हैं. इतना ही नहीं बीते दिन हुए कार्यक्रम में लगातार हो रही बारिश में भी भक्त डटे रहे और बाबा की बातें सुनकर तालियां बजाते नजर आए. Dhirendra Shastri

Govtnews24: नई दिल्ली: बीते दिन भारी बारिश के कारण उनका कार्यक्रम देर से शुरू हुआ, जिसके बाद भी बड़ी संख्या में श्रद्धालु नजर आए. बाबा धीरेंद्र शास्त्री को मिली अर्जियां और भक्तों की कतार ने सभी का दिल जीत लिया। बाबा ने एक बार फिर सब कुछ ठीक बताया. Bageshwar Dham, Barwani News, blind man, Dhirendra Krishna Shashtri, Dhirendra Krishna Shashtri arji, Dhirendra Krishna Shastri, Dhirendra Shastri, Divya Darbar eye treatment, Katha Darbar

इतना ही नहीं उन्होंने एक भक्त पर कर्ज के बारे में बताकर सभी का दिल छू लिया. इतना ही नहीं उन्होंने एक शख्स को आंखों के इलाज के बारे में बताकर बड़ा तोहफा दिलाने का भी काम किया, जिसे जानने के लिए आपको हमारा आर्टिकल नीचे तक पढ़ना होगा।

जानिए क्यों देर से शुरू हुआ कार्यक्रम

पश्चिम निमाड़ के बागेश्वरधाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री का कार्यक्रम शुक्रवार शाम 5 बजे शुरू होना था, लेकिन बारिश और बादलों की गड़गड़ाहट के कारण इसमें देरी हुई।

कार्यक्रम रात करीब 11 बजे शुरू हो सका, जिसके बाद भी बड़ी संख्या में श्रद्धालु डटे रहे. रात के डेढ़ बजे तक बाबर ने अपने शब्दों से भक्तों को अच्छे कर्म और न्याय के मार्ग पर चलने का मार्ग दिखाया।

See also  Mughal Harem Untold Secrets: अकबर के अय्याशी की कहानी जो आखिर रह गई दफ्न, उसके हरम में थीं 5000 औरतें, ऐसे होती रात को शिकार

इसके अलावा उन्होंने करीब 8-10 लोगों के आवेदन भी लिये. इसके बाद बाबा लोगों को नाम लेकर बुलाते रहे और लोग आते रहे, बाबा ने पर्चियों में लोगों के बारे में क्या लिखा था, लोगों ने बताया कि हां, उन्होंने मन में यही सोचा था।

कुछ देर बाद धीरेंद्र शास्त्री ने सांसद गजेंद्र पटेल से भीड़ में से किसी एक व्यक्ति को लाने को कहा. मैं पहले से ही उसकी पर्ची में रख दूँगा। इसके बाद सांसद एक बुजुर्ग महिला और उसके नेत्रहीन लड़के को लेकर मंच पर पहुंचे.

इसके साथ ही धीरेंद्र शास्त्री बाबा ने उन्हें बीमारी के बारे में बताया और यह भी कहा कि युवक का इलाज चेन्नई के शिवा आई हॉस्पिटल में हो सकेगा. महिला ने कहा कि इलाज के लिए पैसे नहीं थे.

इसके बाद बाबा ने सांसद और राज्य के पशुपालन मंत्री प्रेम सिंह पटेल से अपनी जेब में रखे नकद पैसे महिला को देने को कहा. दोनों से मिलकर आने-जाने और इलाज के लिए पैसे देने की बात की। इसके साथ ही तालियों की गड़गड़ाहट ने सबका दिल जीत लिया.

Leave a Comment