Viral: 40 सेकेंड में लड़का बन गया लड़की, हैरान कर देने वाला ये Video देख जल-भुन गईं गर्ल्स, ऐसे निकाली भड़ास

Join and Get Faster Updates

Boy Makeup Transformation: सोशल मीडिया पर आए दिन तरह-तरह के वीडियो देखने को मिलते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो बेहद मजेदार होते हैं, जिन्हें देखकर हम खूब हंसते हैं, वहीं कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हमारी रूह कांप जाती है.  Viral

Govtnews24: नई दिल्ली: इस समय इंटरनेट पर एक ऐसा ही वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपका मन भी मचलने लगेगा, जहां आप मेकअप की मदद से एक आदमी को एक खूबसूरत लड़की में बदलते हुए देखेंगे। Boy Makeup Transformation, Boy Makeup video, kerala festival, viral video

इस वीडियो को देखकर आप भी चौंक जाएंगे. वैसे तो आए दिन मेकअप से जुड़ी अद्भुत चीजें देखने को मिलती हैं, लेकिन इसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे।

दरअसल, पिछले दिनों दुल्हन के गेटअप में एक लड़की का वीडियो वायरल हुआ था, जिसके मेकअप से पहले और बाद के लुक ने इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया है.

क्योंकि इस वीडियो में एक लड़का मेकअप के जरिए खुद को लड़की बताता है. कुछ लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

यह वीडियो 43 सेकेंड का है, जिसमें वीडियो की शुरुआत में लड़का अपनी दाढ़ी साफ करता है. इसके बाद लेंस को आंख में फिट कर दिया जाता है।

फिर मेकअप होता है जो एक महिला मेकअप आर्टिस्ट करती है और देखते ही देखते लड़का लड़की जैसा दिखने लगता है। आप भी इस लड़के को एक महिला ही समझेंगे.

See also  Viral video : महिला टीचर ने किया क्लास में अश्लील डांस, पूरी क्लास ने लिया आनंद, वीडियो हुआ वायरल

जानकारी के लिए बता दें कि केरल में चामयाविलक्कू उत्सव मनाया जाता है। जहां पुरुष महिलाओं के कपड़े पहनकर और श्रृंगार करके देवी को प्रसन्न करते हैं।

इस वीडियो को ट्विटर हैंडल @HasnaZarooriHai ने 18 जून को पोस्ट किया था. वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा था- ब्यूटी पार्लर वाले आपका इंतजार कर रहे हैं, नर्क में खौलता हुआ तेल का बर्तन, लड़कों की भावनाओं से खेल रहा हूं.

इस वीडियो पर ढाई हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वहीं इस वीडियो को देखने के बाद कई यूजर्स कमेंट कर रहे हैं, जिसमें से एक यूजर ने लिखा है कि मेकअप तो कमाल का है बाबू भैया.

Leave a Comment