Viral video : महिला टीचर ने किया क्लास में अश्लील डांस, पूरी क्लास ने लिया आनंद, वीडियो हुआ वायरल

Join and Get Faster Updates

Viral video, कक्षा में अपने छात्रों के साथ कथित तौर पर अश्लील डांस करने और टिकटॉक पर वीडियो पोस्ट करने के लिए एक महिला शिक्षक की खिंचाई की गई। जिसके चलते उन्हें ऐसा डांस करने के लिए नौकरी से निकाल दिया गया था. बता दें कि यह मामला ब्राजील का है।]

Viral video

Govtnews24 Webteam: नई दिल्ली: जहां फरेरा की एक शिक्षिका ने अपने छात्रों से दोस्ती करते हुए कथित तौर पर ‘अश्लील’ डांस किया और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. फरेरा ने वही गलती की।

Teacher Fired for Filming Dance in Classroom : सिबेली का वीडियो सामने आने के बाद स्कूल ने उसे तुरंत नौकरी से निकाल दिया।

पूरी कक्षा ने आनंद लिया

शिक्षिका के अनुसार, उनके एक छात्र ने उन्हें अपने साथ नृत्य करने के लिए आमंत्रित किया और पूरी कक्षा ने इसका आनंद लिया। उसके बाद अन्य छात्रों ने भी प्रश्न पूछना शुरू कर दिया और शिक्षक ने छात्रों के साथ बातचीत और रुचि का लाभ उठाया, इस दौरान छात्र काफी उत्साहित दिखे।

छात्रों को व्यस्त रखना चाहते थे

वहीं फरेरा का कहना है कि वह अपने छात्रों को व्यस्त रखना चाहती थीं. छात्रों के साथ सवाल-जवाब का सत्र था और बातचीत के बीच उनके एक छात्र ने उन्हें अपने साथ डांस करने के लिए कहा तो उन्होंने छात्रों के साथ डांस किया।

सोशल मीडिया पर क्लास में फोकस रहना कितना मुश्किल है

फरेरा ने बताया कि मैं जानता हूं कि सोशल मीडिया और टेक्नोलॉजी के बीच बच्चों को क्लास में फोकस रखना कितना मुश्किल होता है। ऐसे में मैं दोस्ताना व्यवहार कर उन्हें पढ़ाई के करीब लाने की कोशिश कर रहा था। सोशल मीडिया पर लोगों को फरेरा का टीचर वाला डांस अश्लील लगा।

See also  Gadar की सकीना क्लब में जाकर हुई टल्ली, नशे में निकाल फेंके पहने हुए कपड़े, देखें Viral Video

Leave a Comment