Gadar की सकीना क्लब में जाकर हुई टल्ली, नशे में निकाल फेंके पहने हुए कपड़े, देखें Viral Video

Join and Get Faster Updates

Gadar, बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल अपने दोस्तों के साथ एक क्लब में अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं और गदर 2 एक्ट्रेस का थाई डांस वीडियो वायरल हो रहा है. जहां वह शर्ट उतारकर हैप्पी डांस करती नजर आ रही हैं। Gadar

Govtnews24 Webteam: नई दिल्ली: Viral Video, अमीषा के इस हैप्पी डांस को नेटिजंस से काफी तीखी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. कई लोग उनकी उम्र का मजाक उड़ा रहे हैं और उन्हें बूढ़ी बता रहे हैं तो कई लोग उन पर कटाक्ष कर रहे हैं क्योंकि वह लंबे समय के बाद गदर 2 में नजर आने वाली हैं.

अमीषा पटेल हमेशा अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से अपने फैंस को अपडेट करती रहती हैं। अमीषा पटेल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

अमीषा पटेल अपने समय की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक रही हैं और हर चीज के लिए एक ट्रेंड सेट करने में कामयाब रही हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अब हाल ही में एक्ट्रेस की बर्थडे पार्टी का नया वीडियो शेयर किया गया है. उनके इस वीडियो पर लोग कहते हैं, ‘लगता है सकीना को पाकिस्तान जाना पड़ेगा.’ एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “नशे में टल्ली हो गई…आंटी।”

अमीषा ने ऋतिक रोशन के साथ कहो ना प्यार है में अपनी शुरुआत की और बाद में कई अन्य फिल्मों में भी दिखाई दीं। लेकिन एक अभिनेत्री के तौर पर उनका करियर नहीं चल सका। अब वह अपनी दूसरी पारी के साथ फिल्मों में आ रही हैं।

See also  Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने लाइव परफॉर्मेंस में मचाया तहलका, बूढ़ो ने भी नहीं किया सब्र और कर दी ये गलतियां

उनकी फिल्म ‘गदर 2’ 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में अमीषा पटेल के साथ सनी देओल और उत्कर्ष शर्मा भी नजर आएंगे।

ये फिल्म अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बन रही है. बता दें कि अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गदर’ साल 2001 में रिलीज हुई थी।

Leave a Comment