iQOO 11 5G स्मार्टफोन 67 हजार प्रीमियम वाला खरीदें 43 हजार रुपए के बंपर डिस्काउंट में, यहां से करें ऑर्डर

Join and Get Faster Updates

 iQOO 11 5G, क्या आप स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं, अगर जवाब हां है तो आज हम आपको iQOO स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं जो बेहतर क्वालिटी के साथ बाजार में उपलब्ध है। iQOO 11 5G

Govtnews24 Webteam: नई दिल्ली: लेकिन इसे खरीदने से पहले आपको कई बातों का खास ध्यान देना होगा। इसके साथ ही आप इसे ऑफर्स के साथ सस्ती कीमत में खरीद सकते हैं। अगर आप इसके बारे में जानना चाहते हैं तो आज हम आपको इसके डिस्काउंट ऑफर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं-

iQOO 11 5G डिस्काउंट ऑफर Details
इस डिवाइस को आप Amazon पर आसानी से खरीद सकते हैं। जिसकी कीमत 66,999 रुपये है लेकिन इसे खरीदने के लिए आपको 59,999 रुपये खर्च करने होंगे। जिसकी शुरुआत अमेजन पर हो चुकी है।

इसके अलावा चुनिंदा बैंकों के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 3,000 रुपये का डिस्काउंट भी मिल रहा है। इस डिस्काउंट के साथ आप इसकी कीमतों को कम करवा सकते हैं।

अगर आपके पास पुराना स्मार्टफोन है तो आप ऐमजॉन पर 25,950 रुपये का डिस्काउंट पा सकते हैं। लेकिन यहां गौर करने वाली बात यह है कि इसके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी होनी चाहिए और लेटेस्ट मॉडल में होना चाहिए।

अगर आप सही तरीके से इन डिस्काउंट का फायदा उठाते हैं तो यह आपको सस्ते दाम में खरीदने को मिल रहा है। अगर आप सस्ते स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो यह आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है, जहां आप सस्ते में खरीदकर आसानी से इसका फायदा उठा सकते हैं।

See also  Nokia G42: काल बनकर आ रहा Nokia का ये 5G Smartphone! कीमत आई सामने

IQOO 11 5G के फीचर्स या स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इस मोबाइल में प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 प्रोसेसर मिलता है। वहीं, बात करें इसके डिस्प्ले की तो इसमें 2K AMOLED डिस्प्ले मिलता है। साथ ही इसमें 77% ज्यादा पिक्सल्स मिलने वाले हैं।

वहीं, आपको 1800 निट्स ब्राइटनेस भी मिलती है। साथ ही यह एक प्रीमियम स्मार्टफोन है जिसमें आपको बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलेंगे और आप इसे अच्छे से इस्तेमाल कर पाएंगे। इसके फीचर्स देखने के बाद आप भी इसे तुरंत खरीदने का मन बना लेंगे।

Leave a Comment