Nokia G42: काल बनकर आ रहा Nokia का ये 5G Smartphone! कीमत आई सामने

Join and Get Faster Updates

Nokia G42 5G: नोकिया कई नए डिवाइस पर काम कर रहा है और कुछ ही हफ्तों में ये डिवाइस दुनिया भर में उपलब्ध होंगे। इस लिस्ट में टॉप पर Nokia G42 5G शामिल है। Nokia G42

Govtnews24: नई दिल्ली: फोन को हाल ही में गीकबेंच और ब्लूटूथ SIG दोनों वेबसाइट पर देखा गया है। सामने आई एक रिपोर्ट से इस फोन के प्रेस रेंडर्स लीक हो गए हैं। इसके अलावा फोन की कीमत का भी खुलासा हो गया है।

Nokia G42 5G डिज़ाइन

लीक हुए प्रेस रेंडर के मुताबिक, Nokia G42 5G दो कलर ऑप्शन (पर्पल और ब्लैक) में आएगा। फोन के कोनों पर कर्व्ड फ्रेम और रियर पैनल भी मिलेगा, जिसमें तीन कैमरे होंगे। वहीं, फ्रंट में बेजल्स, वॉटर ड्रॉप नॉच और बड़ी चिन देखी जा सकती है।

Nokia G42 5G स्पेक्स

Suomimobiili की रिपोर्ट के मुताबिक, Nokia G42 5G स्मार्टफोन के लगभग सभी प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी दी गई है। जिसमें आपको 6.56 इंच का एलसीडी डिस्प्ले पैनल मिलता है, इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1612 x 700 है।

सिक्योरिटी के लिए इस डिवाइस में पावर बटन के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा। फोटोग्राफी के लिए इसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का होगा और इसके अलावा 2-2 मेगापिक्सल के मैक्रो और डेप्थ कैमरे उपलब्ध हैं।

वहीं, फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। इसके साथ ही इसमें 128 गीगाबाइट स्टोरेज स्पेस और एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता है। इसके अलावा इसकी बैटरी क्षमता 5000mAh की मिलती है।

Nokia G42 5G की संभावित कीमत

पिछले लीक्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि फोन में स्नैपड्रैगन 480+ 5G प्रोसेसर होगा। इसके साथ ही इस फोन की स्क्रीन में 90Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट मिलता है। जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 होगा। लीक्स से पता चलता है कि इस फोन में 4GB या 6GB रैम है।

See also  अब बिना लाइट चलेगा ये Fan, गर्मी में नहीं आएगा बिजली का बिल, कीमत सुन होंस खो बैठोगे आप

मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि इस डिवाइस की कीमत 1999 डेनिश क्रोनर (लगभग 23 हजार रुपये) हो सकती है।

Leave a Comment