Sapna Choudhary ने ईद के दिन दिखाया अपना जलवा, ताऊ में भी भरगया जोश और हो गया कांड, देखे विडियो

Join and Get Faster Updates

Sapna Choudhary, हरियाणवी डांसर और मशहूर स्टार सपना चौधरी का एक डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Sapna Choudhary
——– Sapna Choudhary ——

 

Govtnews24 Webteam: नई दिल्ली: सपना चौधरी हर शो में अपनी अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बना लेती हैं. सपना चौधरी आज देश का एक बड़ा नाम बन चुकी हैं। चौधरी (सपना चौधरी) ने हरियाणा के डांस को पूरे देश में इतना मशहूर कर दिया है, आज हर कोई हरियाणा के गानों के बारे में जानता है।

सपना चौधरी जब भी स्टेज पर किसी भी गाने पर डांस करती हैं तो हर कोई उनका फैन हो जाता है. बूढ़े भी उन्हें देखकर सिहर उठते हैं। सपना को लेकर लोगों में दीवानगी का आलम यह है कि लोग उनके शो के महंगे टिकट ले लेते हैं. अब उनका एक गाना तेजी से वायरल हो रहा है.

जिसमें सपना चौधरी जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं। सपना चौधरी के इस गाने की बात करें तो इस गाने का नाम यार तेरा चेतक पे चले है. सपना चौधरी इस गाने पर स्टेज पर खूब डांस कर रही हैं. उन्हें इस अंदाज में देख भीड़ भी बेकाबू होती नजर आ रही है.

बता दें कि ये गाना ईद स्पेशल वीडियो एल्बम से लिया गया है. इस गाने को अब तक 90 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने को 22 हजार लोगों ने लाइक किया है और यह गिनती अब भी बढ़ती ही जा रही है.

इस गाने को राज मनवर ने गाया है। और सपना चौधरी ने गाने पर अपने डांस मूव्स से भीड़ को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस वायरल हो रहे गाने के बोल आकाश जांगड़ा ने लिखे हैं.

See also  Rashmika Mandanna ने अपने और Vijay Devarakonda के रिश्ते की निजी बातों को किया उजागर, लोग हुए हैरान

जिसका म्यूजिक विराज बंधु ने दिया है। सपना चौधरी के इस गाने पर लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. उनकी तारीफों से भरे तमाम मैसेज कमेंट बॉक्स में देखे जा सकते हैं.

Leave a Comment