Jio का सबसे सस्ता प्लान, 26 रुपये में मिल रहा 28 दिनों तक डेटा का लाभ, पढ़ें डिटेल – Jio Cheapest Plan

Join and Get Faster Updates

Jio Cheapest Plan, देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो बाजार में तहलका मचा रही है। Jio अपने किफायती रिचार्ज प्लान के दम पर बाजार पर कब्जा जमाए हुए है। कंपनी के पास अपने पोर्टफोलियो में कई तरह के रिचार्ज प्लान हैं जो बहुत कम कीमत पर अधिकतम लाभ प्रदान करते हैं। Jio

Govtnews24 Webteam: नई दिल्ली: दरअसल जियो ने स्मार्टफोन यूजर्स और जियोफोन यूजर्स के लिए रिचार्ज प्लान्स को अलग-अलग कैटेगरी में बांटा है। इसमें यूजर्स को अपने लिए किफायती प्लान चुनने में काफी आसानी हो जाती है। अगर आप Jio यूजर हैं तो आज हम आपको एक ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी कीमत 26 रुपये है। इस प्लान में कमाल के फायदे मिलते हैं।

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि अगर आप जियो फोन इस्तेमाल करते हैं और सस्ते रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं तो आज हम आपको जियो के 26 रुपये वाले पैक के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं। जियो का 26 रुपये वाला प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें यूजर्स को 2 जीबी डेटा मिलता है। लेकिन यह प्लान सिर्फ जियो फोन होल्डर्स के लिए है।

Jio Rs 26 Plan Benefits

कंपनी ने इस प्लान को JioPhone ऐड ऑन रिचार्ज प्लान की लिस्ट में शामिल किया है। इस प्लान में आपको वैलिडिटी और डेटा के लिए कोई एसएमएस या कॉल की सुविधा नहीं मिल रही है। आप इसे Jio की साइट या My Jio ऐप पर रिचार्ज कर सकते हैं।

Jio Phone Rs 62 plan

See also  SBI News: किसी दूसरे खाते में गलती से ट्रांसफर हो गया है पैसा तो फटाफट करें ये काम, SBI ने दी ऑनलाइन जानकारी

JioPhone के 62 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को कुल 6GB डेटा मिलता है। इसके अलावा लोगों को यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलता है।

Jio Phone Rs 86 plan

दी गई सभी जानकारियों की तरह यह प्लान एक डेटा ऐड ऑन प्लान है, जिसमें यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसके साथ रोजाना 0.5 जीबी डेटा मिलता है। इसके अलावा प्लान में कोई और बेनिफिट नहीं मिलेगा।

Leave a Comment