Sapna chaudhary : स्टेज पर डांस करते हुए सपना चौधरी ने की ऐसी हरकत, सूट उतारकर दिखाई बॉडी

Join and Get Faster Updates

Sapna chaudhary, आज सपना चौधरी हरियाणा ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में एक ब्रांड बन चुकी हैं। सपना चौधरी के डांस के दीवाने आज पूरी दुनिया में हैं.

Sapna chaudhary
Sapna Chaudhary Dance Video

Govtnews24 Webteam: नई दिल्ली:  सपना चौधरी अपने एक डांस वीडियो की वजह से काफी चर्चा में हैं। जिसमें सपना चौधरी डांस करते-करते अचानक ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं। जिसे देखकर लोग शर्म से लाल हो जाते हैं।

Sapna chaudhary dance video: सपना चौधरी एक बेहतरीन डांसर हैं और अब वह छोटे-छोटे शोज से काफी आगे बढ़ चुकी हैं। आपने देखा होगा कि जहां भी सपना चौधरी के गाने बजते हैं.

वहां आप भी खुद को डांस करने से नहीं रोक पाएंगे. सपना चौधरी के गानों में इतनी एनर्जी होती है कि उन्हें सुनकर हर कोई अपने आप थिरकने को मजबूर हो जाता है.

सपना चौधरी को आज बच्चों से लेकर बड़ों तक हर कोई जानता है। सपना चौधरी के गाने और उनके डांस वीडियो इंटरनेट पर काफी धमाल मचाते रहते हैं. सपना चौधरी की एक झलक पाने के लिए हजारों रुपये पानी बहाने को तैयार रहते हैं।

वही सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में सपना चौधरी अपने दमदार डांस से सभी को मदहोश करती नजर आ रही हैं. सपना चौधरी के धांसू डांस पर कुछ लोग तो पैसे भी बरसा रहे हैं तभी कुछ ऐसा होता है.

कि आप इसके बारे में सोच भी नहीं सकते। लोगों की आंखें फटी की फटी रह जाती हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर हुआ क्या है तो हम आपको बताते हैं।

See also  Sapna Chaudhary Video : हरियाणवी डांसर का कमर तोड़ डांस, होश खो देंगे आप, देखें वीडियो

दरअसल, स्टेज पर ही डांस करते-करते अचानक सपना चौधरी का बैलेंस बिगड़ जाता है और वह गिर जाती हैं. हालांकि सपना चौधरी किसी तरह फौरन खुद को संभाल लेती हैं

और फिर से वह अपने डांस से लोगों को मंत्रमुग्ध करने लगती हैं। सपना चौधरी ने डांस के दौरान जिस तरह से गिरने के तुरंत बाद खुद को संभाला वो वाकई काबिले तारीफ है.

मंच पर सबके सामने गिरकर खुद को संभालना कोई छोटी बात नहीं है। इस घटना से सपना चौधरी बताती हैं कि वह अपने काम के प्रति कितनी समर्पित हैं.

Leave a Comment