Panipat News: पानीपत में पुलिस ने स्पा सेंटर पर मारा छापा, आपत्तिजनक हालत में 5 लड़कियां गिरफ्तार

Join and Get Faster Updates

Panipat News, ऐसा ही एक मामला हरियाणा के पानीपत से सामने आया है। पुलिस ने सुशांत सिटी मार्केट स्थित स्पा सेंटर पर छापा मारकर पांच लड़कियों समेत दो लड़कों को गिरफ्तार किया है।

Panipat News

Govtnews24 Webteam: हरियाणा में जिस्मफरोशी का कारोबार बढ़ता जा रहा है, जिसमें पुलिस आए दिन लड़के-लड़कियों को गिरफ्तार कर रही है.

ऐसा ही एक मामला पानीपत से आया जिसमें पुलिस ने एसपी सेंटर कोहिनूर में छापेमारी कर मौके से 5 लड़कियों और 2 लड़कों को गिरफ्तार किया, सभी आपत्तिजनक हालत में मिले.

सभी को थाने ले जाया गया। जहां उससे पूछताछ की गई। पुलिस ने उच्चाधिकारियों के आदेशानुसार सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले के बारे में थाना प्रभारी ने बताया.

उस पुलिस ने देह व्यापार की गुप्त सूचना के आधार पर कोहिनूर स्पा सेंटर पर छापा मारा था. केंद्र से कई आपत्तिजनक चीजें भी बरामद हुई हैं।

स्पा सेंटर किसका है, इसकी पूछताछ की जा रही है। अब यह केंद्र कब से अस्तित्व में है, इसके दस्तावेजों की जांच की जा रही है। इसके अलावा भी कई बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है।

See also  Mughal Harem Untold Secrets: अकबर के अय्याशी की कहानी जो आखिर रह गई दफ्न, उसके हरम में थीं 5000 औरतें, ऐसे होती रात को शिकार

Leave a Comment