OMG! लड़कियों को इम्प्रेस्ड करने आ रहा है दुनिया का सबसे स्लिम स्मार्टफोन, शानदार लुक और फीचर्स से मचा रहा बवाल

Join and Get Faster Updates

World’s Slimmest Phone Motorola Razr 40 Ultra:  स्मार्टफोन ब्रांड निर्माता मोटोरोला ने अपने दो नए फोल्डेबल फोन लॉन्च किए हैं। जिसका नाम मोटोरोला रेजर 40 और मोटोरोला रेजर 40 अल्ट्रा रखा गया है। हालाँकि इसे अभी चीन में लॉन्च किया गया है, लेकिन अब यह भारत में भी लॉन्च होने जा रहा है। OMG

Govtnews24: नई दिल्ली: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह दुनिया का सबसे पतला फोन होने वाला है। इसके फीचर्स एक से बढ़कर एक दिए गए हैं। आइए आपको इस नए फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में बताते हैं… amazon, Motorola Razr 40 ultra, Motorola Razr 40 Ultra Launch in India, Motorola razr 40 ultra price, World’s Slimmest Phone

Motorola Razr 40 Ultra Price

मोटोरोला रेज़र 40 अल्ट्रा प्रीमियम सेगमेंट का हैंडसेट होगा। अमेज़न पेज के मुताबिक, फोन के सभी स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा कंपनी 22 जून को खुद करेगी

वहीं इसकी कीमत की बात करें तो इसके बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन अनुमान है कि इसकी कीमत 80,000 रुपये के आसपास हो सकती है.

Motorola Razr 40 Ultra और Razr 40 Specifications Details

बात करें इसके स्पेक्स की तो मोटोरोला रेजर 40 अल्ट्रा और रेजर 40 में आपको 6.9 इंच का फोल्डेबल pOLED डिस्प्ले मिलता है। जिसमें 165 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट सपोर्ट मिलता है और 1,200 निट्स की पीक ब्राइटनेस भी मिलती है।

वहीं, मोटोरोला रेज़र 40 अल्ट्रा फोन में 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 3.6-इंच pOLED आउटर कवर डिस्प्ले के साथ उपलब्ध है। साथ ही इसमें 1,056×1,066 का पिक्सल रेजोल्यूशन भी मिलता है।

See also  iphone 16 Upgrade: 2024 में Apple करने जा रहा है बड़ा धमाका! iPhone 16 के नए खुलासे से उड़े फैंस के होश, जानें क्यों?

इसके अलावा प्रोसेसर के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर मिलता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह दुनिया का सबसे बड़ा डिस्प्ले वाला फोन होगा।

फोटोग्राफी की बात करें तो मोटोरोला रेज़र 40 अल्ट्रा में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें OIS सपोर्ट के साथ 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 13 मेगापिक्सल का सेकेंडरी अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा मिलता है।

जबकि मोटोरोला रेज़र 40 में आपको 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा मिलता है। सेल्फी के लिए इन दोनों फोन में 32 मेगापिक्सल का फेसिंग कैमरा शामिल है।

पावर के लिए, रेज़र 40 अल्ट्रा में 3,800mAh की बैटरी है और यह 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है, जबकि रेज़र 40 में 4,200mAh की बैटरी है और यह 30W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

इन दोनों मोबाइल में आपको वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। जो वॉटर रेसिस्टेंट IP52 की रेटिंग के साथ आता है।

Leave a Comment