OMG! इस राजकुमारी को फिल्म देने के बदले डायरेक्टर ने रख दी थी सेक्सुअल डिमांड, जानें सनसनीखेज खुलासा

Join and Get Faster Updates

बॉलीवुड फिल्मों में एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियां हैं जो अपनी खूबसूरती से सभी को घायल कर देती हैं। बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो राजघरानों से ताल्लुक रखती हैं। इनमें राजघराने से आने वाली एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari)  भी हैं. अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari)  को बॉलीवुड में आए हुए एक दशक से ज्यादा हो गया है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मलयालम, तेलुगु फिल्म से की थी. OMG

Govtnews24: नई दिल्ली: उन्होंने अपने करियर में तेलुगु और मलयालम फिल्मों में खूब नाम और पैसा कमाया है। जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा. बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अदिति राव हैदरी ने कई शानदार फिल्मों में काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड में हर तरह के किरदार निभाए हैं। अदिति राव हैदरी को हम संजय लीला भंसाली की फिल्मों में देख चुके हैं।

यह कहना गलत नहीं होगा कि अदिति राव हैदरी उतनी ही खूबसूरत लग रही थीं जितनी पद्मावत फिल्म में दीपिका पादुकोण नजर आई थीं. Aditi Rao Hydari, Bollywood, Deepika Padukone, entertainment

अदिति ने इंडस्ट्री में अपनी मेहनत और लगन से लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई है। लेकिन इस दौरान एक्ट्रेस की राह इतनी आसान नहीं थी. एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने बॉलीवुड की काली हकीकत से पर्दा उठाया।

उन्होंने बताया कि एक फिल्म में रोल के लिए उनसे सेक्सुअल फेवर मांगा गया था. उन्होंने उस फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया. लेकिन एक्ट्रेस को इसका नुकसान भी झेलना पड़ा.

उन्होंने कहा कि मुझे उस फैसले पर बिल्कुल भी पछतावा नहीं है, लेकिन निजी तौर पर मैं उस गंदे इंसान का नाम नहीं लेना चाहती.

See also  'लेके पहला पहला प्यार' Delhi Metro के बाद अब Railway Station की बारी, लड़की ने दिखाए हॉट मूव्स

मैंने उस समय अपना फैसला लिया और यह एक मजबूत फैसला था.’ अपने इंटरव्यू के दौरान अदिति राव हैदरी ने कहा कि किसी की मेरे साथ ऐसा करने की हिम्मत कैसे हुई.

इस घटना के बाद करीब 8 महीने तक मुझे कोई काम नहीं मिला. लेकिन मुझे लगता है कि उस फैसले ने मुझे इस तरह के काम के प्रति और भी मजबूत बना दिया है। लेकिन 2014 में सब कुछ ठीक हो गया।

Leave a Comment