‘लेके पहला पहला प्यार’ Delhi Metro के बाद अब Railway Station की बारी, लड़की ने दिखाए हॉट मूव्स

Join and Get Faster Updates

नई दिल्ली : Delhi Metro के बाद अब रेलवे स्टेशन पर एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह ‘लेके पहला पहला प्यार..’ गाने पर डांस करती नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

Delhi Metro
Govtnews24 Webteam:  Girl Dancing On Railway Station: हाल ही में दिल्ली मेट्रो काफी सुर्खियां बटोर रही है. एक के बाद एक वीडियो दिल्ली मेट्रो के सामने आए, जो काफी वायरल हो गए हैं। इसी बीच अब रेलवे स्टेशन से एक वीडियो वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में एक लड़की डांस करती नजर आ रही है, जिसके डांस मूव्स देखकर आपको उससे प्यार हो जाएगा। इतना ही नहीं, लड़की की प्रोफाइल के मुताबिक वह खुद को प्रोफेशनल डांसर बताती है और उसके डांस वीडियो भी काफी अच्छे आते हैं।

वैसे.. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की किस तरह से रेलवे स्टेशन पर डांस कर ‘लेके पहला पहला प्यार..’ गाने पर तहलका मचा रही है. ऐसे में यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है, जिसकी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग इस डांस को देखकर उस पर जुर्माना लगाने की बात भी कर रहे हैं.

रेलवे स्टेशन पर लड़की के डांस का वीडियो वायरल
इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. ऐसे में एक यूजर ने लिखा है कि जबरदस्त डांस है. वहीं एक अन्य यूजर ने मजाक में लिखा कि नहीं-नहीं, स्टेशन में आग मत लगाओ, फिर मैं मुंबई कैसे आ पाऊंगा।

See also  Update PAN Card Online: अब सिर्फ 2 मिनट में बदले पैन कार्ड का नाम व पत्ता बदले, देखे फुल प्रोसेस

इसके अलावा इस वीडियो पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं. बता दें, इस वीडियो को ‘_theshreyasingh_official’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। तो आपको यह (Trending Video) कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

Leave a Comment