Arjun Kpoor की बर्थडे पार्टी में Malaika Arora ने हॉट कमरिया से मचाया धमाल, फैंस बोले- ओह कितना छैय्या छैय्या…

Join and Get Faster Updates

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun kapoor)  और मलायका अरोड़ा (Malaika arora) बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे मशहूर कपल्स में से एक हैं। ये दोनों जब भी साथ आते हैं तो लोगों के होश उड़ा देते हैं. अर्जुन कपूर और मलायका अरोड़ा को उनके फैंस भी एक साथ देखना पसंद करते हैं. Arjun Kpoor

Govtnews24: नई दिल्ली: अब हाल ही में अर्जुन कपूर ने अपना जन्मदिन मनाया। इस दौरान उनकी गर्लफ्रेंड मलायका अरोड़ा भी इस पार्टी में उनके साथ थीं. ऐसा भी कहा जा सकता है कि अर्जुन कपूर की बर्थडे पार्टी में पूरी पार्टी की जान थीं मलाइका अरोड़ा. arjun kapoor, Bollywood, entertainment, Malavika arora

इस पार्टी के दौरान मलाइका अरोड़ा ने ऐसी हॉट अदाएं दिखाईं कि उन्हें देखकर हर कोई हैरान रह गया. मलाइका अरोड़ा के डांस और उनकी एनर्जी को देखने के बाद कोई नहीं कह सकता कि एक्ट्रेस की उम्र 48 के पार है.

इस पार्टी में मलाइका अरोड़ा अपने हिट गाने छैंया-छैंया पर डांस करती नजर आ रही हैं. उन्होंने गाने पर अपना हुक स्टेप भी किया. एक्ट्रेस का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उनके इस वीडियो पर उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. अर्जुन की बर्थडे पार्टी में उनकी दोस्त अंशुला कपूर, कजिन खुशी कूपर भी शामिल हुईं।

इस पार्टी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मलाइका जबरदस्त डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं. बता दें कि अर्जुन कपूर हाल ही में 38 साल के हो गए हैं। गौरतलब है कि डायरेक्टर मणिरत्नम की फिल्म ‘दिल से’ का गाना ‘छैया छैया..’ रिलीज हुए 25 साल हो गए हैं।

See also  Sapna Choudhary ने ईद के दिन दिखाया अपना जलवा, ताऊ में भी भरगया जोश और हो गया कांड, देखे विडियो

इस गाने को सिंगर सुखविंदर सिंह और सपना अवस्थी ने गाया था. यह गाना उस वक्त काफी हिट हुआ था, यह आइटम डांस मलायका अरोड़ा से पहले रवीना टंडन को ऑफर किया गया था लेकिन उन्होंने इस पर परफॉर्म करने से मना कर दिया था।

Leave a Comment