Viral Delhi: दिल्ली की सड़कें असुरक्षित क्यों? दिनदहाड़े बदमाशों ने बंदूक दिखाकर लूटा रुपयों से भरा बैग, पुलिस पर उठे कई सवाल

Join and Get Faster Updates

Delhi Crime News: दिल्ली अपराधियों का गढ़ बनती जा रही है. लूट, हत्या जैसी घटनाओं को देखने के बाद लोगों के दिलों में डर बैठ गया है. सोशल मीडिया पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद आप यहीं कहेंगे कि दिल्ली में बदमाशों के हौंसले दिन-ब-दिन बढ़ते जा रहे हैं. Delhi Crime

Govtnews24: नई दिल्ली: दिल्ली के प्रगति मैदान सुरंग में 2 लाख रुपये की लूट. वीडियो में देखा जा सकता है कि बदमाशों ने पहले बंदूक की नोक पर कैब रुकवाई और फिर एक शख्स से दो लाख रुपये लूट लिए.

इस घटना का वीडियो सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दो बाइक पर सवार चार बदमाश बंदूक की नोक पर कैब में बैठे शख्स को डराते हैं और कुछ ही मिनटों में पैसों से भरा बैग लेकर भाग जाते हैं.

फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. डकैती सीसीटीवी में कैद हो गई, जहां दिल्ली के चंडी चौक में डिलीवरी एजेंसी ओम्निया एंटरप्राइजेज के पटेल साजन कुमार को अपने दोस्त के साथ उस कार में गुरुग्राम जाते देखा गया, जिसे उन्होंने लाल किले पर बुक किया था।

साजन कुमार के पास लाखों रुपयों से भरा बैग था, जिसे उसे गुरुग्राम में एक व्यक्ति को सौंपना था. हालांकि, हेलमेट पहने चार बंदूकधारियों ने बैग लूट लिया। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की जांच की जा रही है.

See also  Railway New Rule: रेलवे टिकट पर NAME CHANGE का आया सिस्टम, कैंसिल करने का झंझट ख़त्म, देखे

सबसे बड़ा सवाल ये है कि दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद दिल्ली पुलिस पर कई सवाल खड़े होते हैं. क्या लोगों को सुरक्षित रखने के लिए दिल्ली की ट्रैफिक पुलिस पर जरूरत से ज्यादा दबाव है? इस घटना को देखने के बाद लोगों के दिलों में डर बैठ गया है.

Leave a Comment