Watch: कोबरा सांप को जब नमक के घेरे में डाला गया, तो 5 सेकंड में हुई ऐसी घटना, खड़े हो गए रोंगटे, देखे KOBRA ka VIDEO

Join and Get Faster Updates

जब भी खतरनाक सांपों की बात होती है तो किंग कोबरा का नाम सबसे ऊपर आता है। यूं तो भारत में कोबरा से भी ज्यादा जहरीले सांप हैं लेकिन किंग कोबरा का नाम सबसे पहले आता है क्योंकि लोग इसकी मिसाल ज्यादा देते हैं. यह सांप कितना जहरीला होगा, इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि एक बार का जहर दुनिया से 25 से 30 लोगों की जान ले सकता है। KOBRA ka VIDEO

Govtnews24: नई दिल्ली: भारत एक ऐसा देश है जहां सांपों की पूजा की जाती है, जिसके बारे में तरह-तरह के दावे किए जाते रहे हैं। कुछ लोग कहते हैं कि सांप दूध पीता है तो कुछ कहते हैं कि अगर सांप की पूंछ भी इंसान से टकरा जाए तो मौत निश्चित है। कुछ का कहना है कि कोई उड़ने वाला सांप है, जो लोगों के गले का फंदा बन जाता है। Cobra Snake in Salt Circle, Doodh Pita Hua Sanp, Five Snake Myths, Google Trends Today, King Cobra Ka Video, Namak Ka Ghera par Nahi Karta Kobra, viral video

तरह-तरह के दावे किए जाते हैं। कुछ लोग तो यहां तक दावा करते हैं कि किंग कोबरा नमक के घेरे को पार नहीं कर सकता। आप भी शायद इस बात पर यकीन करते होंगे, क्योंकि बड़े-बुजुर्ग चौपालों में बैठकर ऐसी कई कहानियां सुनाते होंगे। क्या आप वाकई इससे संतुष्ट हैं, अगर नहीं तो हम आपको एक ऐसा वीडियो देखने जा रहे हैं जो आपके होश उड़ाने के लिए काफी है।

कोबरा ने कैसे पार किया नमक का घेरा

See also  Viral Video: शेरनी को पटक-पटक कर मारा, अकेला भैंसा शेरनी के झुंड पर कहर बनकर टूट पड़ा, देखकर चकरा गये लोग

आपने ज्यादातर लोगों को यह कहते सुना होगा कि अगर नमक घेरा बना ले तो किंग कोबरा उसे पार नहीं कर सकता। आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमें यह दावा झूठा साबित हुआ है। दरअसल, कुछ लोगों ने जंगल में एक नम गोल घेरा बनाकर उसमें दो किंग कोबरा पाल रखे थे.

दोनों सांप इधर उधर देखते हैं। इनमें से एक सांप जल्दी से नमक के घेरे से निकलकर झाड़ियों में भाग जाता है। इसके अलावा दूसरा सांप कुछ देर घेरे में ही रहता है, जिसे देखकर लगता है कि नमक के घेरे की बात उस पर फिट हो सकती है। यह सांप कुछ ही समय में नमक के घेरे को भी पार कर जाता है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है.

Leave a Comment