Viral Video: शेरनी को पटक-पटक कर मारा, अकेला भैंसा शेरनी के झुंड पर कहर बनकर टूट पड़ा, देखकर चकरा गये लोग

Join and Get Faster Updates

Govtnews24 Webteam: Viral Video, वीडियो में नजर आ रहा है कि एक अकेली भैंस शेरनियों के झुंड पर कहर बरपा रही है.

Viral Video
Viral Video: शेरनी को पटक-पटक कर मारा, अकेला भैंसा शेरनी के झुंड पर कहर बनकर टूट पड़ा, देखकर चकरा गये लोग

 

Animal Fight Video: जंगल में शेरनी को सबसे ताकतवर शिकारी माना जाता है. यह ऐसा शिकारी होता है कि अगर यह झुंड में आ जाए तो बड़े से बड़े शिकार का बचना मुश्किल हो जाता है। लेकिन अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो इसका थोड़ा सा खंडन करता नजर आ रहा है।

वीडियो एक निडर भैंसे का है जिसने शेरनियों के पूरे झुंड पर हमला कर दिया। फिर शेरनी को सींग पर उठाकर इतनी जोर से पीटा कि बेचारी को चक्कर आ गया। शेरनी और भैंस की लड़ाई का ये हैरतअंगेज वीडियो हर तरफ शेयर किया जा रहा है. इस पर नेटिजन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं।

शेरनी को पटका
कुछ सेकेंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि शेरनियों के झुंड ने एक भैंस को पकड़ लिया है और सभी आराम से उसका शिकार कर रहे हैं. लेकिन तभी एक भैंसा तूफान की तरह उनकी ओर दौड़ता हुआ आया और कहर बरपा दिया।

इधर एक शेरनी को लगा कि एक और शिकार का इंतजाम हो गया है। लेकिन भैंस के करीब आते ही सब कुछ बदल गया। दरअसल भैंस का ऐसा गुस्से वाला लुक देखकर सभी शेरनियां पीछे खड़ी हो गईं। लेकिन भैंसे के राडार पर एक शेरनी आ गई।

इसमें भैंस ने शेरनी को अपने सींग में उठा लिया और बार-बार इतनी बुरी तरह पीटा कि बेचारी के होश उड़ गए। हालांकि शेरनी ने भैंस को काबू करने की काफी कोशिश की, लेकिन हर बार बाजी खाली रह गई।

See also  Mughal Harem Untold Secrets: अकबर के अय्याशी की कहानी जो आखिर रह गई दफ्न, उसके हरम में थीं 5000 औरतें, ऐसे होती रात को शिकार

फ्रेम में देखा जा सकता है कि शेरनी को बुरी तरह पीटने के बाद भैंस तुरंत भाग जाती है। यहां शेरनी को जैसे ही होश आया उसने उठने की कोशिश की। लेकिन बेचारी को पीटने के बाद उसे ऐसा चक्कर आने लगा कि वह ठीक से चल भी नहीं पा रही थी। यह सीन फ्रेम में सबसे ज्यादा देखने लायक है।

शेरनी के झुंड पर हमला करने वाले भैंसे के इस वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है. इस पर नेटिजन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। वीडियो को इंस्टाग्राम पर Wildlife_stories_ नाम के हैंडल से भी शेयर किया गया है।

Leave a Comment