Watch Video: मैच में कुछ ऐसा हुआ कि हर कोई रह गया दंग, भावुक कर देंगी माही और जीवा का ये विडियो

Join and Get Faster Updates

Watch Video, आईपीएल सीजन 16 का फाइनल मैच 29 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया, जिसमें महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस को 5 विकेट से हराकर 5वीं बार आईपीएल ट्रॉफी अपने नाम की।Watch Video

Govtnews24 Webteam: इस दिल दहला देने वाले मैच के बाद माही और उनकी बेटी जीवा सिंह धोनी की तस्वीरें खूब देखी जा रही हैं।

जीवा की पूजा सफल
गौरतलब है कि 29 मई को महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने खिताबी मुकाबले में गुजरात टाइटंस को हराकर 5वीं बार आईपीएल ट्रॉफी पर कब्जा किया था.

इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जहां एक तरफ चेन्नई टीम के समर्थक अपनी टीम के लिए दुआ कर रहे थे वहीं दूसरी तरफ चेन्नई सुपर किंग्स की नन्ही फैन और एमएस धोनी की बेटी जीवा भी दुआ कर रही हैं. वह टीम की जीत के लिए दुआ करती नजर आईं।

भगवान ने जीवा की सभी प्रार्थनाओं को स्वीकार किया और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को मैच का विजेता बनाया।

लेकिन, आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही यह तस्वीर आईपीएल 2023 के फाइनल की नहीं बल्कि साल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए मैच की है।

हालांकि इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के फाइनल मैच में भी जीवा अपने पिता महेंद्र सिंह धोनी और चेन्नई सुपर किंग्स को सपोर्ट करने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंचीं.

See also  Dhirendra Shastri ने फिर छू लिया भक्तों का दिल, गरीब महिला की बीमारी पर किया ऐसा काम कि खूब बजी तालियां

इस साल भी जीवा ने चेन्नई की टीम के लिए दुआ की थी और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल 2023 में चैंपियन बनी थी। जीवा ने चेन्नई की जीत के बाद ट्रॉफी के साथ तस्वीर भी खिंचवाई।

Leave a Comment