Watch: Pushpa फिल्म की वैम्प Anasuya Bharadwaj ने बिकिनी में दिखाया जलवा, फैंस हुए बेहद खुश

Join and Get Faster Updates

पुष्पा (Pushpa) फिल्म ने देशभर में खूब नाम कमाया। इसके साथ ही इस फिल्म में काम करने वाले हर कलाकार ने खूब लाइमलाइट बटोरी। इस फिल्म में एक्ट्रेस अनसूया भारद्वाज (Anasuya Bharadwaj) ने भी काफी दमदार रोल प्ले किया था.  Anasuya Bharadwaj

Govtnews24: नई दिल्ली: अब एक्ट्रेस अनसूया भारद्वाज (Anasuya Bharadwaj) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट बिकिनी तस्वीरें शेयर की हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा रखा है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की हॉट तस्वीरें वायरल होने लगी हैं।

अनसूया भारद्वाज (Anasuya Bharadwaj) पति के साथ थाईलैंड छुट्टियां मनाने गई हैं और यहां से उन्होंने बीच से अपनी बिकिनी तस्वीरें शेयर की हैं. उनकी ये बिकिनी तस्वीरें लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बीच पर पानी में मस्ती करती नजर आ रही हैं। बिकिनी पहने एक्ट्रेस की इन बोल्ड तस्वीरों ने लोगों के बीच एक अलग ही क्रेज पैदा कर दिया है, लोग इन तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं.

लोग एक्ट्रेस की खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक्ट्रेस ने थाईलैंड से कई बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वह थाईलैंड में अपने पति के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा में मुख्य खलनायिका का किरदार निभाकर अभिनेत्री अनुसुइया भारद्वाज (Anasuya Bharadwaj) बहुत प्रसिद्ध हुईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anasuya Bharadwaj (@itsme_anasuya)

सामने आई इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने बालों में फूल लगाकर बेहद खूबसूरत तस्वीरें क्लिक की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद प्यारी लग रही हैं। अपनी तस्वीरों में एक्ट्रेस थाईलैंड की खूबसूरत वादियों में मस्ती करती नजर आ रही हैं.

See also  Akshara Singh ने मंच पर दिखाया जलवा, सरेआम कर दी ऐसी गलती, सबकुछ वीडियो में हो गया कैद

एक्ट्रेस का ये अंदाज देखकर उनके सभी फैन्स हैरान हैं. खबरों की मानें तो एक्ट्रेस अनुसुइया भारद्वाज (Anasuya Bharadwaj) ने हाल ही में अपनी शादी की सालगिरह मनाई है और इसीलिए वह अपने पति के साथ थाईलैंड गई हुई हैं.

Leave a Comment