Viral Today: दुल्हन को खिलाया रसगुल्ला तो भड़का दूल्हा, स्टेज पर ही खींचा बाल और मुंह, फिर किया कुछ ऐसा, उड़ गए लोगों के तोते

Join and Get Faster Updates

नई दिल्ली:Viral Today, सोशल मीडिया पर शादी का एक बेहद ही अजीबोगरीब वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन जब दूल्हे को रसगुल्ला खिलाती है तो वह भड़क जाता है। इसके बाद दूल्हा जो करता है उसे देखकर आप अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे।

Viral Today
Govtnews Webteam: बॉलीवुड फिल्मों में शादियों को बहुत ही भव्य और अलग तरीके से दिखाया जाता है, लेकिन असल में शादियों के दौरान कई ऐसी घटनाएं भी हो जाती हैं, जिसे देखकर लोग हैरान रह जाते हैं. खासकर सोशल मीडिया में ऐसे कई वीडियो देखने को मिल जाते हैं.

शादी का एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है, जिसमें एक दूल्हा दुल्हन को जबरदस्ती बालों से पकड़कर रसगुल्ला खिलाता नजर आ रहा है. इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर लोग दूल्हे पर भड़क रहे हैं.

 

दूल्हे द्वारा दुल्हन को जबरदस्ती मिठाई खिलाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि दुल्हन स्टेज पर सबसे पहले दूल्हे को रसगुल्ला खिलाती है. इसके बाद जब दूल्हे को रसगुल्ला खिलाने की बारी आती है तो वह दुल्हन के बालों को पकड़ लेता है और जबरदस्ती रसगुल्ला दुल्हन के मुंह में ठूंस देता है।

सबसे बड़ी बात तो यह है कि दूल्हा-दुल्हन के आसपास मौजूद लोग भी दूल्हे के इस व्यवहार को देखकर बिल्कुल भी हैरान नहीं दिखते. वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स इस पर हैरानी भी जता रहे हैं.

angry groom,wedding videos,wedding viral videos,groom angry on brid,eangry groom viral video,groom bride fight,groom bride fight video,funny fight wedding video,funny fight bride groom,viral video,wedding funny incidents,angry bride,funny bride,fight varmala wedding video

See also  Watch Video: मैच में कुछ ऐसा हुआ कि हर कोई रह गया दंग, भावुक कर देंगी माही और जीवा का ये विडियो

एक यूजर ने शादी के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि जब दूल्हे का व्यवहार शुरुआत में ही ऐसा होता है तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि आने वाले समय में दुल्हन की जिंदगी कैसी होगी.

इसी तरह एक अन्य यूजर ने दूल्हे को बेहद हिंसक आदमी बताया है और लिखा है कि यह मजाक नहीं बल्कि गाली है। साथ ही यह आने वाले समय का संकेत है। एक यूजर ने लिखा है कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा कि दुल्हन के परिवार ने ऐसा होने दिया और कुछ नहीं किया.

Leave a Comment