Viral Girl Seerat Naaz: अब IAS अधिकारी बनेगी सीरत नाज, PM ने सुन ली बच्ची की अर्जी, जाने

Join and Get Faster Updates

नई दिल्ली: Viral Girl Seerat Naaz, जम्मू के कठुआ जिले के सुदूरवर्ती लोहाई-मल्हार गांव की एक लड़की सीरत नाज का एक वीडियो कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

Viral Girl Seerat Naaz
Viral Girl Seerat Naaz: अब IAS अधिकारी बनेगी सीरत नाज, PM ने सुन ली बच्ची की अर्जी, जाने

 

Govtnews24 Webteam: Little Kashmiri girl Seerat naaz’s, जिसमें बच्ची पीएम मोदी को स्कूल की दयनीय स्थिति दिखा रही थी. फिलहाल बालिका के आवेदन पर कार्रवाई की जा रही है। जानिए पूरे मामले के बारे में विस्तार से वीडियो में। वीडियो देखें

वायरल गर्ल सीरत नाज: जम्मू के कठुआ जिले के सुदूर लोहाई-मल्हार गांव की सीरत नाज नाम की लड़की का एक वीडियो कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

Seerat Naaz Video- वायरल वीडियो में बच्ची अपने स्कूल की दयनीय स्थिति दिखा रही थी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से तत्काल मरम्मत का निर्देश देने की गुहार लगा रही थी. अब इस छोटी बच्ची का एक और नया वीडियो सामने आया है, जिसमें सीरत ने आईएएस ऑफिसर बनने की इच्छा जताई है।

उधर, बच्ची का यह वीडियो वायरल होने के बाद सोमवार को शिक्षा विभाग के निदेशक रविशंकर शर्मा ने हाई स्कूल लोहाई का निरीक्षण किया और स्कूल भवन के अधूरे काम को जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया. वीडियो देखें

See also  Maha-Metro : देश में एक और रूट पर होगा चालू, बनाने का काम अंतिम चरण पर...

Leave a Comment