Video: Anushka संग कीर्तन सुनने लंदन पहुंचे Virat Kohli, वीडियो हो रहा है जमकर वायरल

Join and Get Faster Updates

भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ कृष्णा दास का कीर्तन सुनने लंदन पहुंचे। virat kohli and anushka sharma in london, virat kohli attends keertan, virat kohli in london

Video

Govtnews24: नई दिल्ली: भारतीय टीम 12 जुलाई से कैरेबियाई दौरे पर टेस्ट सीरीज की शुरुआत करेगी। इसके बाद टीम इंडिया को इस वेस्टइंडीज दौरे पर वनडे और टेस्ट सीरीज भी खेलनी है। इस दौरे से पहले टीम को लंबा ब्रेक मिला है। इसी वजह से भारतीय टीम के ज्यादातर खिलाड़ी इन दिनों छुट्टियां मना रहे हैं.

कीर्तन में कोहली
इसी बीच टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली 17 जून शनिवार को कीर्तन सुनने के लिए लंदन पहुंचे। आपको बता दें कि मशहूर अमेरिकी सिंगर कृष्णा दास के कीर्तन शो में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पहुंचे. कृष्ण दास विशेष रूप से लोकप्रिय भक्ति गीतों के लिए जाने जाते हैं।

विराट और अनुष्का के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है, जिस पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ कीर्तन का लुत्फ उठा रहे हैं. इससे पहले भी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को कई धार्मिक स्थलों पर देखा जा चुका है।

हाल ही में लंदन के ‘द ओवल’ मैदान पर खेले गए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के हाथों 209 रन से हार का सामना करना पड़ा था, जिसके बाद विराट कोहली काफी निराश नजर आए. कोहली इस खिताबी मुकाबले में कुछ खास नहीं कर सके।

See also  Adipurush एक्टर Prabhas के पास है इतनी Luxury Cars, जानकर हो जाएंगे शॉक

उन्होंने पहली पारी में 14 और दूसरी पारी में 49 रन बनाए। ऐसे में इस लंबे ब्रेक का फायदा उठाते हुए टीम इंडिया तरोताजा महसूस करना चाहेगी और आगामी वेस्टइंडीज दौरे के लिए पूरे जोश के साथ मैदान पर उतरना चाहेगी. वेस्टइंडीज के आगामी दौरे में टीम इंडिया को 2 टेस्ट, 3 वनडे और 5 टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है।

Leave a Comment