लड़कियों को अंगुली पर नचाने आया OPPO F21s Pro हुआ सस्ता, 28% की छूट में मिल रहा 64MP कैमरा

Join and Get Faster Updates

OPPO F21s Pro: अगर आपको कोई नया किफायती ओप्पो स्मार्टफोन खरीदने का मौका मिल रहा है, जिसमें आपको शानदार कैमरा और दमदार बैटरी भी मिल रही है। दरअसल, फ्लिपकार्ट ऑफर्स में बेचे जा रहे Oppo F21s Pro 5G स्मार्टफोन की बाजार में कीमत कम हो गई है। OPPO

Govtnews24 Webteam: नई दिल्ली:  यह डिस्काउंट इतना शानदार है कि आप देखते ही इसे खरीद लेंगे। आइए बात करते हैं इस फोन के अंदर दिए जाने वाले फीचर्स और ऑफर्स की। Best oppo camera phone, Flipkart, gadget news, OPPO F21s Pro 5G discount offer, Tech News

OPPO F21s Pro Discount Offers: स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो प्रोसेसर के तौर पर इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट दिया गया है। इसके साथ ही इसमें 6.43 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जो फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन में है। साथ ही यह 90hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट में उपलब्ध है।

इसके अलावा पावर के लिए 4500 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है। जो 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में मौजूद है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले, स्पेसिफिकेशन और डिजाइन काफी अच्छे दिए गए हैं। स्टोरेज और रैम के लिए आपको 8GB रैम और 128GB स्टोरेज भी मिलती है।

फटॉग्रफी के लिए इसमें रियर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का अन्य कैमरा मिलता है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 16MP का कैमरा भी शामिल है।

OPPO F21s Pro Price & Offers

बात करें इस स्मार्टफोन की कीमत और ऑफर्स की तो इस फोन की कीमत 27,599 रुपये लिस्ट की गई है। जिसे आप ग्राहकों फ्लिपकार्ट से 28% छूट के बाद 19,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके साथ ही बैंक ऑफर के तहत 1,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

See also  4 जुलाई को भारत में Vivo V27 Pro 5G और Realme GT Neo 3 की बैंड बजाने आ रहा फ्लैगशिप धाकड़ फोन फोन, देखिये खूबियां

एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट से 3000 और रुपये की छूट। 4000 यदि आप डेबिट कार्ड से भुगतान करते हैं। इसके अलावा Kotak Bank के कार्ड से आपको 10% का ऑफ मिल रहा है। साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से 5 फीसदी कैशबैक का भी लाभ उठाया जा सकता है। जिसके बाद आप इस फोन को कम कीमत में खरीद सकते हैं और इसका पूरा फायदा उठा सकते हैं।

इतना ही नहीं, तो आप इस सस्ते दाम के बेस्ट फोन को किसी भी दोस्त या परिवार को उपहार के रूप में दे सकते हैं। जिसके लिए आपको ज्यादा पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं होगी।

Leave a Comment