Video: खुले बालों में Chahal की पत्नी Dhanashree Verma ने दिखाए हॉट मूव्स, लोग हुए कायल, देखे हॉट एक्सप्रेशन

Join and Get Faster Updates

Watch; भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी और मशहूर डांस कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहती हैं. डांसर अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। धनाश्री ने डांस कर फैन्स का दिल जीत लिया। Video

Govtnews24 Webteam: नई दिल्ली: धनाश्री वर्मा अक्सर समय निकालकर पति के साथ छुट्टियां मनाने मालदीव जाती हैं। अब इस समय धनाश्री वर्मा का एक पुराना डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.
Dhanashree Verma Dance Video, Dhanashree Verma Hot Video, Dhanashree Verma song

इस गाने में धनाश्री वर्मा के हॉट मूव्स देखने लायक हैं. डांसर ने अपनी हॉटनेस से अपने फैंस को दीवाना बना दिया है. वायरल वीडियो में धनाश्री वर्मा ‘तेरी बिन सुने परदेसी बहुत देर हो चुकी है’ गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं।

आपको बता दें कि धनाश्री की खूबसूरती के मामले किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस से आसानी से लोगों का दिल जीत लेती हैं। वह अपनी फिटनेस को लेकर फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं.

बता दें, युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा पेशे से डॉक्टर हैं। वायरल वीडियो में धनाश्री अपने डांस मूव्स से सबका दिल जीत रही हैं. इस वीडियो को धनाश्री वर्मा नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

इस वीडियो में धनाश्री जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. धनाश्री वर्मा के डांस की वजह से सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है.

लोग धनाश्री वर्मा की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। धनश्री वर्मा को आज के समय में किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है, उन्होंने अपनी काबिलियत के दम पर लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है.

See also  Goat Milk Benefit: इतना फायदेमंद होता है बकरी का दूध, इन 5 बीमारियों से रखता है दूर, जाने

Leave a Comment