Social Media Viral: गाड़ी रोक अमेरिका की सड़कों पर नमाज़ पढने लगे मोहम्मद रिज़वान, जमकर वायरल हो रहा है Video

Join and Get Faster Updates

Social Media Viral, पाकिस्तान के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान आए दिन सुर्खियों में रहते हैं।Social Media Viral

Govtnews24 Webteam: नई दिल्ली: हाल ही में उन्होंने ओडिशा ट्रेन हादसे पर अपना रिएक्शन दिया था। अब उनसे जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। मोहम्मद रिजवान इन दिनों अमेरिका में हैं और वहीं से मोहम्मद रिजवान से जुड़ी ये खबर सामने आ रही है.

सड़क किनारे नमाज पढ़ी
सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें मोहम्मद रिजवान नमाज अदा करते नजर आ रहे हैं.

खास बात ये है कि इस वायरल वीडियो में पाकिस्तानी खिलाड़ी मोहम्मद रिजवान सड़क के किनारे नमाज अदा कर रहे हैं. mohammad rizwan offering namaz, mohammad rizwan offering namaz in america, mohammad rizwan video

आपको बता दें कि बाबर आजम और मो. रिजवान फिलहाल अमेरिका में हैं और कार को रोकते समय मो. रिजवान सड़क किनारे नमाज पढ़ते नजर आए। इससे पहले भी उन्हें कई बार जमीन पर नमाज पढ़ते देखा गया है।

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम और विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान अमेरिका की मशहूर हार्वर्ड यूनिवर्सिटी में एक एजुकेशन प्रोग्राम में हिस्सा लेने पहुंचे हैं.

इन दोनों पाकिस्तानी खिलाड़ियों के अलावा खेल जगत के कुछ और दिग्गज भी इस शिक्षा कार्यक्रम का हिस्सा बनने पहुंचे हैं.

इसी बीच मोहम्मद रिजवान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसमें वह अमेरिका में बीच सड़क पर अपनी कार रोककर नमाज पढ़ रहे हैं।

उन्होंने सड़क किनारे कपड़ा बिछाकर नमाज अदा की। ऐसे में कई लोग उन्हें ट्रोल करते भी नजर आए।

31 साल के मोहम्मद रिजवान ने अब तक पाकिस्तान टीम के लिए 85 टी20, 57 वनडे और 27 टेस्ट मैच खेले हैं। टेस्ट क्रिकेट में उन्होंने 38 की औसत से 1373 रन बनाए हैं।

See also  Anganwadi Labharthi Yojana 2023 : इतने साल के बच्चों को मिलेंगे ₹1500 प्रति माह, यहां से करें ऑनलाइन आवेदन

वहीं अगर वनडे की बात करें तो उन्होंने 2 शतक और 9 अर्धशतक की मदद से 1408 रन बनाए हैं। इसके अलावा टी20 क्रिकेट में उनके नाम 49.1 की औसत से 2797 रन हैं.

Leave a Comment