शादी के बाद इस एक्टर को Kiss करती दिखीं Sidharth Malhotra की पत्नी Kiara Advani, कर दी सनसनी पैदा

Join and Get Faster Updates

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी एक बार फिर बड़े पर्दे पर रोमांस करते नजर आएंगे. कुछ ही दिनों में उनकी फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन एक बार फिर रोमांस करते नजर आने वाले हैं।Kiara Advani,

Govtnews24 Webteam :  Kiara Advani Kiss Kartik Aaryan,  मेकर्स ने फिल्म का एक गाना रिलीज किया है, जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

Kartik Aaryan, गाने को देखने के बाद अब हर कोई सिनेमाघरों में फिल्म देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है, मेकर्स ने पहला गाना ‘नसीब से’ रिलीज कर दिया है. गाने में दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री भी देखने को मिल रही है.

गाने को पायल देव और विशाल मिश्रा ने खूबसूरती से गाया है। जबकि गाने के बोल ए.एम. तुराज़।

नसीब से गाना फिल्म सत्यप्रेम की कथा का है। गाने के वीडियो में कार्तिक और कियारा बर्फीली वादियों में एक दूसरे के साथ रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं.

दोनों वादियों में जंगल, नदी और सरसों के बीच समय बिताते नजर आ रहे हैं। वे भी ठंड में मैगी का लुत्फ उठा रहे हैं। दोनों एक दूसरे की आंखों में खोए हुए हैं।

गाने के आखिर में कार्तिक और कियारा एक दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं।

सत्यप्रेम की कथा एक रोमांटिक फिल्म है। यह फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। साजिद नाडियाडवाला ने इसे प्रोड्यूस किया है।

दोनों को पिछले साल भूल भुलैया 2 में भी साथ देखा गया था। कार्तिक और कियारा के अलावा, सत्यप्रेम की कथा में सुप्रिया पाठक कपूर, गजराज राव, सिद्धार्थ रंधेरिया, अनुराधा पटेल, राजपाल यादव, निर्मित सावंत और शिखा तलसानिया भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

See also  SBI ATM Withdrawal New Rules: एटीएम से पैसे निकालते समय रहें सावधान, पड़ेगी अब इसकी जरुरत, लागू हुआ नया नियम,

Leave a Comment