Sapna Choudhary New Dance Video: सपना चौधरी ने एक बार फिर मचाया ग़दर, किया ऐसा डांस कि लोग भी बेकाबू हरकत करने लगे

Join and Get Faster Updates

Sapna Choudhary New Dance Video, हरियाणा के गानों का क्रेज लोगों में अलग ही है. देशभर में इन दिनों शादी का माहौल है और हरियाणवी गाने हर तरफ सुनाई दे रहे हैं. लोग इन गानों पर जमकर डांस करते हैं. लेकिन इन हरियाणा गानों को देश के कोने-कोने तक पहुंचाने वाला नाम है सपना चौधरी। सपना चौधरी ने हरियाणा के इन गानों को देश के कोने-कोने में मशहूर कर दिया है.  Sapna Choudhary New Dance Video

Govtnews24 Webteam: नई दिल्ली: Haryana hot dance :  इंटरनेट की दुनिया में सपना चौधरी का एक गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है. सपना चौधरी का गाना वायरल हो गया है। इसका नाम रसगुल्ला खावड़े है। हालांकि इस गाने के बोल काफी अजीब हैं और यही वजह है कि लोग इसे पसंद कर रहे हैं. रसगुल्ला खावड़े गाने को सुभाष फौजी और शिवम कैथोलिक ने गाया है। इस गाने में रैप प्रह्लाद फगना का है।

वायरल हो रहे इस गाने के बोल नवीन विष्णु ने लिखे हैं. इस गाने को अब तक 12 लाख लोग देख चुके हैं. और इस गाने को हजारों लोग लाइक कर चुके हैं. और इस गाने को आज से 1 दिन पहले म्यूजिक चैनल टशन हरियाणवी पर अपलोड किया गया है. लोग इस गाने को खूब प्यार दे रहे हैं.

सपना चौधरी की बात करें तो आमतौर पर सपना चौधरी का हर गाना हिट होता है. सपना चौधरी इन दिनों सॉन्ग एलबम के अलावा फिल्में भी करने लगी हैं. वह हरियाणा के कई रियलिटी शोज में नजर आती हैं।

वह कई लोगों की आइडल बन चुकी हैं। इतना ही नहीं, जब से वह पॉपुलर हुई हैं। स्टेज शो में उनकी फीस भी कई गुना बढ़ गई है। बावजूद इसके इनकी डिमांड में किसी तरह की कोई कमी नहीं है। आज भी लोग उन्हें खूब प्यार करते हैं. वह कई राज्यों में डांस करने जाती हैं।

See also  Sapna Choudhary ने ताऊ के हर अंग में मचा दी खलबली, किया ऐसा इशारा, बेकाबू हुई भीड़

Leave a Comment