Hero VIDA V1 का Electric Scooter का सस्ता वेरिएंट जल्द होगा लॉन्च? कम कीमत में मिलेंगे एडवांस फीचर्स

Join and Get Faster Updates

Govtnews24 नई दिल्ली: Hero MotoCorp का इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर डिवीजन यानी VIDA अगले साल अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करेगा, एक लीक प्रेजेंटेशन के मुताबिक, VIDA कंपनी अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर V1 साइड वेरिएंट को लॉन्च करने की योजना बना रही है। तक विस्तार होगा

Hero VIDA V1

Hero VIDA V1 का नया सस्ता वेरिएंट
इस साल कंपनी नए शहरों में अपना नया शोरूम खोलना चाहती है और VIDA V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की मौजूदा लाइन अप को बेचना चाहती है और अपना ग्राहक आधार भी बढ़ाना चाहती है। एक बार कंपनी की अच्छी बिक्री पूरे भारत में उपलब्ध होगी। उसके बाद अगले साल कंपनी V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर का नया वेरिएंट लॉन्च करेगी।

VIDA V1 Pro के मुख्य फीचर्स
Vida कंपनी के Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 110 किलोमीटर तक की रेंज मिलती है और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का चार्जिंग टाइम 5 घंटे 55 मिनट में 0 से 80% है। और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 3.94kWh की बैटरी कैपेसिटी और अधिकतम स्पीड 80 kmph दी गई है।

VIDA V1 Plus के मुख्य फीचर्स
इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के V1 प्लस वेरिएंट में आपको 143 किलोमीटर की रेंज मिलती है और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 3.44kWh की बैटरी क्षमता मिलती है और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की अधिकतम स्पीड 80kmph है और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको चार्जिंग टाइम मिलता है , यानी 0 से 80% 5h 15.min में।

See also  Maruti Swift को सिर्फ 1 लाख में घर लाने का शानदार मौका, CNG के साथ माइलेज में नहीं होगी शिकायत, जाने प्लान डिटेल

Leave a Comment