Rinku Singh Relationship: गर्लफ्रेंड को लेकर रिंकू सिंह ने किया बड़ा खुलासा, मालदीव में छुट्टियां एन्जॉय कीं

Join and Get Faster Updates

Rinku Singh Relationship, इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार बल्लेबाज रिंकू सिंह ने अपनी कमाल की बल्लेबाजी से सुर्खियां बटोरीं। उन्होंने आईपीएल 2023 में एक मैच के आखिरी ओवर में लगातार 5 छक्के लगाकर सभी को अपना दीवाना बना लिया था।  Rinku Singh Relationship

Govtnews24 Webteam: नई दिल्ली: आईपीएल खत्म होने के बाद अब रिंकू सिंह को भारतीय टीम में लाने की चर्चा जोरों पर है। इसी बीच विस्फोटक बल्लेबाज रिंकू सिंह ने अपने रिश्ते को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

रिंकू सिंह हैं सिंगल
युवा प्रतिभाशाली कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज रिंकू सिंह ने खुद ही दरवाजा खोल दिया है कि उनकी कोई गर्लफ्रेंड है या वह सिंगल हैं। रिंकू सिंह ने NDTV से बात करते हुए इस बात का खुलासा किया है. हाल ही में रिंकू छुट्टियां मनाने मालदीव गई थीं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।

वहीं, टीवी शो में रिंकू सिंह से पूछा गया कि क्या उनकी कोई गर्लफ्रेंड है। इसका जवाब देते हुए रिंकू सिंह ने बताया कि वह सिंगल हैं यानी उनकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है। रिंकू ने उसी शो में यह भी बताया कि कैसे उन्हें क्रिकेट छोड़ना पड़ा और फ्लोर स्वीपर की नौकरी करनी पड़ी।

रिंकू सिंह ने बताया कि उसका भाई एक कोचिंग सेंटर में काम करता था, जहां उसने रिंकू को सफाई कर्मचारी की नौकरी लगवा दी। अलीगढ़ के रहने वाले रिंकू सिंह ने बताया कि उन्हें वहां फर्श साफ करना पड़ता था, जिसके चलते उन्हें क्रिकेट छोड़ना पड़ा.

इसके बाद उन्होंने अपनी मां को भरोसा दिलाया कि वह क्रिकेट खेलकर अपने परिवार की आर्थिक स्थिति सुधार सकते हैं। आपको बता दें कि रिंकू सिंह ने इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में 14 मैच खेले, जिसमें उन्होंने 149.53 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 474 रन बनाए। इस दौरान उनका औसत 59.25 का रहा।

See also  Indian Railways: शराब को लेकर रेलवे ने जारी किया नया नियम, यात्रियों को मिली नई सौगात

Leave a Comment