Petrol Diesel Price: Reliance Petrol Pump ने घटाए तेल के दाम, आज से सरकारी पेट्रोल पंपों से भी सस्ता होगा तेल

Join and Get Faster Updates

नई दिल्ली :  Petrol Diesel Price, Reliance Petrol Pump पर अब आपको अन्य सरकारी पेट्रोल पंपों की तुलना में सस्ता तेल आसानी से मिल जाएगा। खुदरा बिक्री को बढ़ावा देने के लिए रिलायंस पेट्रोल पंप ने अपने डीजल की कीमतों में कटौती की है। यह कटौती सभी लोगों के लिए मान्य होगी।

Petrol Diesel Price

Govtnews24 Webteam: जब हम रिलायंस पेट्रोल पंप के आउटलेट पर गए और उनके प्रबंधक से बात की, तो उन्होंने इसकी पुष्टि की और बताया कि रिलायंस द्वारा डीजल की कीमत में 1 रुपये की कटौती की गई है। अब रिलायंस पेट्रोल पंप को अन्य की तुलना में एक रुपये सस्ता डीजल मिलेगा। सरकारी पेट्रोल पंप जैसे इंडियन ऑयल, हिंदुस्तान पेट्रोलियम आदि।

रॉयटर्स के सूत्रों ने सोमवार को पुष्टि की थी कि रिलायंस पेट्रोल पंप ने अपने तेल की कीमतों को हटाने के लिए कदम उठाए हैं। ये नई कीमतें मंगलवार से ही लागू हो गई हैं और सस्ते तेल का फायदा लोगों को मिल रहा है.

मालूम हो कि भारत सरकार ने अब तक वैश्विक स्तर पर कच्चे तेल की गिरती कीमतों का फायदा अपने लोगों को नहीं पहुंचाया है. इस समय वैश्विक स्तर पर कच्चे तेल की कीमत करीब 75 डॉलर प्रति बैरल है, वहीं भारत भी रूस से तेल खरीद रहा है, जो सस्ते दाम पर उपलब्ध है। Petrol Diesel Price in Rajasthan, petrol, diesel price jaipur today, petrol, diesel price in rajasthan today, petrol price in jaipur, petrol, diesel price in up today, diesel price in jaipur, petrol, diesel price in haryana today, petrol diesel price news,इन सबके बावजूद भारत में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई राहत नहीं दी गई है।

See also  MG Comet EV को करारा जवाब देने आई TATA PUNCH EV, सिंगल चार्जिंग में 300 किमी की रेंज, जाने पावर और परफार्मेंस

Leave a Comment