BSNL ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, 126 रुपये में 365 दिन तक अनिलिमिटेड कॉल सहित दे रहा बंपर सुविधाएं

Join and Get Faster Updates

BSNL, सरकार और बड़ी टेलिकॉम कंपनियों में शुमार बीएसएनएल के पास अब कई ऐसे प्लान हैं, जो यूजर्स के दिलो-दिमाग पर राज कर रहे हैं। कंपनी के कई ऐसे प्रीपेड प्लान हैं जो यूजर्स के दिलो-दिमाग पर राज कर रहे हैं। यदि आपके पास बीएसएनएल सिम है, तो एक योजना है जिसका लाभ आप अपने घर बैठे आराम से उठा सकते हैं। BSNL

इस प्रीपेड प्लान की कीमत भी ज्यादा नहीं है, जिसमें ढेर सारी सुविधाएं दी जा रही हैं, अगर आप मौका चूक गए तो आपको पछताना पड़ेगा। इस प्रीपेड प्लान की कीमत की बात करें तो इसे 1515 रुपये तय किया गया है, जो आपके लिए एक सुनहरा मौका है। Bsnl, bsnl pla, busines, hindi news, prepaid plan, reliance jio प्लान में यूजर्स को रूफिंग की सुविधा मिल रही है। बाकी सब कुछ जानने के लिए आपको हमारा आर्टिकल नीचे तक पढ़ना होगा।

प्रीपेड प्लान में बंपर सुविधाएं मिलती हैं

बीएसएनएल के प्रीपेड प्लान में यूजर्स को रिकॉर्ड तोड़ सुविधाएं मिल रही हैं, जिसका आप भी फायदा उठा सकते हैं। प्लान की कीमत 1515 रुपये तय की गई है, जिसमें एक नहीं बल्कि कई बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं।

प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 2GB डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है।

साथ ही प्लान में यूजर्स को एक साल यानी 365 दिनों की वैलिडिटी देने पर काम किया जा रहा है, अगर आपने मौका गंवा दिया तो आपको पछताना पड़ेगा।

इतना ही नहीं, यदि योजना का प्रति माह खर्च निकाला जाए तो यह 126 रुपये होगा। 5 रुपये प्रतिदिन का खर्च आएगा, मौका चूका तो रोना पड़ेगा।

See also  Rajasthan Weather Update: राजस्थान को मिली गर्मी से राहत, अगले 2 दिनों तक लगातार

बिना डाटा के भी चलेगा इंटरनेट

बीएसएनएल के प्रीपेड प्लान की खासियत है कि डेटा लिमिट खत्म होने के बाद भी इंटरनेट चलता रहेगा, जो एक सुनहरा मौका है। डाटा खत्म होने के बाद 40KBPS की स्पीड से इंटरनेट चलता रहेगा।

इससे आप वीडियो तो डाउनलोड नहीं कर पाएंगे लेकिन चैप और फाइनल आसानी से पढ़ सकते हैं।

Leave a Comment