Audi ChaiWala: मुंबई पर छाया ऑन ड्राइव टी बिजनेस वाला! Audi कार में शख्स ने बेची चाय, विडियो वायरल

Join and Get Faster Updates

Audi ChaiWala, सोशल मीडिया पर एक वीडियो लगातार वायरल हो रहा है। ये वीडियो एक चायवाले का है. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि ये चायवाला ठेले पर नहीं बल्कि ऑडी कार के अंदर चाय बेच रहा है। इस शख्स ने लग्जरी कार के अंदर अपना चाय का स्टॉल लगाया है। शख्स ने अपने बिजनेस का नाम ऑन ड्राइव टी रखा है।Audi ChaiWala

Govtnews24 Webteam: मुंबई:  सड़क किनारे टपरी से लेकर बड़े-बड़े कैफे तक… आपने कई जगह चाय पी होगी, लेकिन क्या आपने कभी ऑडी कार में किसी को चाय बेचते देखा है?

Mumbai Audi chaiwala : आपका जवाब शायद ना में होगा। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया, जिसमें एक युवक लग्जरी कार में चाय की दुकान लगाता नजर आ रहा है। लोग इसे ऑडी चायवाला का नाम दे रहे हैं।

वीडियो के मुताबिक, ऑडी में चाय बेचने का आइडिया मुंबई के अमित कश्यप और मन्नू शर्मा नाम के दो युवकों को आया। वह लोखंडवाला इलाके में चाय की दुकान लगाता है।

उन्होंने अपने बिजनेस का नाम ऑन ड्राइव टी रखा है। मुंबई की ‘ऑडी चायवाला’ का वीडियो इंटरनेट पर चर्चा में है। वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक ऑडी कार से निकलता है।

ऐसा लगता है कि वह ऑफिस या कहीं घूमने जा रहा है। लेकिन इसके विपरीत युवक लोखंडवाला बैकरोड में कार से उतर जाता है और चाय की दुकान लगाकर चाय बेचने लगता है.

वह खुद चाय बनाकर ग्राहकों को देते हैं। आसपास लोगों की भीड़ भी जुट जाती है। कार मालिक का कहना है कि वह ऑडी को अपनी नई मार्केटिंग रणनीति के तहत लाया था।

See also  Viral Video : खाना डिलीवर करने में हुई देरी से भड़की महिला, खाना डिलेवरी करने वाले युवक को जड़ा थप्पड़, देखें वीडियो

लग्जरी कार से चाय बेचना मार्केटिंग की नई तकनीक है। उनकी कार की कीमत 50-60 लाख रुपए बताई जा रही है। ‘ऑडी चायवाला’ ने अपने इंस्टाग्राम पेज ऑन ड्राइव टी पर ढेर सारे वीडियो शेयर किए हैं।

दिखाया गया कि कैसे उनके स्टॉल पर बड़ी-बड़ी हस्तियां भी चाय पीने आ चुकी हैं। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद, कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक जैसे सेलेब्स के साथ उनकी तस्वीरें हैं.

अमित और मन्नू प्रैंक वीडियो भी शेयर करते हैं। जिन्हें हजारों की संख्या में व्यूज मिलते हैं। फिलहाल उनका बिजनेस नया है और वह इसे स्थापित करने की कोशिश कर रहे हैं।

Leave a Comment