Affair: 16 साल की लड़की से की 65 साल के अरबपति ने शादी, हनीमून पर कर दिया ये हाल

Join and Get Faster Updates

Affair, हाल ही में एक शादी इंटरनेट पर बेहद वायरल हो रही है। जिसमें एक 65 साल के व्यक्ति ने 16 साल की लड़की से शादी कर ली। इस शख्स की पहले से ही 6 पत्नियां और 16 बच्चे हैं।

Affair

Govtnews24 Webteam:  65 साल के करोड़पति ने स्कूल जाने वाली 16 साल की लड़की से शादी की है। लोग इस शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं।
यह शख्स कोई और नहीं बल्कि ब्राजील के मेयर हिसाम हुसैन देहानी हैं। विरोध के चलते उसने नौकरी छोड़ दी है। और जिस लड़की से उसने 15 अप्रैल को शादी की थी.

वह चाइल्ड ब्यूटी क्वीन कौएने रोड कैमार्गो हैं। शादी के चार दिन पहले ही वह 16 साल की हो गई है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, दावा किया जा रहा है कि देहैनी 1.4 करोड़ ब्राजीलियन रियाल की संपत्ति की मालकिन है।

अपनी शादी के समय वह पराना राज्य में अरकुरिया के मेयर के रूप में अपने दूसरे कार्यकाल में थे। कौआने से शादी करने के बाद उन्हें सिद्दानिया राजनीतिक दल से इस्तीफा देना पड़ा।

एक और बात सामने आई कि देहनी ने शादी से पहले अपनी दुल्हन के दो रिश्तेदारों को टॉप की नौकरी दी थी। इनमें लड़की की मां और मौसी भी शामिल हैं।

लड़की की मां और मौसी को नौकरी दी

मेलऑनलाइन की रिपोर्ट के अनुसार, दुल्हन की 36 वर्षीय मां को संस्कृति और पर्यटन के नए शहर सचिव बनने के बाद वेतन में 1500 डॉलर की वृद्धि हुई।

इसके साथ ही उनकी मौसी को महासचिव नियुक्त किया गया। हालाँकि, जब यह पाया गया कि मेयर ने उन्हें नौकरी दिलाने के लिए अपने पद का दुरुपयोग किया, तो दोनों को उनके पदों से हटा दिया गया।

See also  Viral Video: भरी क्लास में बायोलॉजी की महिला टीचर ने बता दी पुरुषों ऐसी चीज, सुनकर शरमा गए स्टूडेंट्स

देहिनी की छह बार शादी हो चुकी है। उनकी पहली शादी 1980 में हुई थी। वह 16 बच्चों के पिता हैं। उसे साल 2000 में ड्रग तस्करी के एक मामले में गिरफ्तार भी किया गया था।

इस दौरान वह 100 से ज्यादा दिनों तक हिरासत में रहे। बाद में इस मामले की जांच बंद कर दी गई थी। ब्राजील में लड़कियों की 16 साल की उम्र में शादी करना अपराध नहीं है।

इसके लिए माता-पिता की अनुमति होना जरूरी है। देहैनी की नई पत्नी अभी भी स्कूल जाती है। उन्होंने अपनी शादी के दिन को सबसे खुशी का दिन बताया है।

वह शादी के लिए अच्छी तरह से तैयार थी। उन्होंने देहानी के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, ‘मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा प्यार. आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।’

Leave a Comment