Watch: WTC फाइनल के बाद लंदन से दूर छुट्टियां एन्जॉय कर रहे हैं Shubman Gill और Sara Tendulkar, देखें कहां बिता रहे हैं दोनों समय

Join and Get Faster Updates

WTC, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में ऑस्ट्रेलिया के हाथों मिली हार के गम को भुलाने के लिए भारतीय टीम के कई खिलाड़ी छुट्टियां मना रहे हैं. वहीं, टीम इंडिया के ओपनर शुभमन गिल इस खिताबी मुकाबले में कुछ खास नहीं कर सके। Watch:

Govtnews24 Webteam: नई दिल्ली: अब वेस्टइंडीज दौरे पर रवाना होने से पहले शुभमन गिल खुद को एकदम फ्रेश महसूस कराने के लिए छुट्टी पर चले गए हैं. शुभमन गिल ही नहीं बल्कि सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर भी इन दिनों छुट्टियां मना रही हैं। पिछले कुछ समय से गिल और सारा के डेटिंग की खबरें भी सामने आ रही हैं.

यहाँ छुट्टियां मना रहे हैं
पिछले कुछ सालों से भारत के स्टार खिलाड़ी शुभमन गिल का नाम लगातार सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ जोड़ा जा रहा है. इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान भी फैंस की निगाहें इन दोनों पर टिकी थीं। अब जबकि शुभमन गिल पिछले कुछ समय से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं तो वह हॉलिडे पर चले गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ꮪhubman Gill (@shubmangill)

लेकिन, शुभमन गिल सारा तेंदुलकर के साथ नहीं बल्कि अपने साथी खिलाड़ी ईशान किशन के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। गिल इन दिनों अपना खाली समय ईशान किशन के साथ बिता रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह ट्रैवल करते नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar)

वहीं दूसरी ओर सारा तेंदुलकर को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के दौरान लंदन में देखा गया था। लेकिन, इसके बाद वह अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने केन्या पहुंच गई हैं। सारा तेंदुलकर अपने परिवार के साथ केन्या के मसाई मारा नेशनल पार्क में समय बिता रही हैं। सारा ने इससे जुड़ी कई तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर भले ही अलग हों, लेकिन फैंस दोनों को एक साथ जोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ते।

See also  Metro News: मेट्रो ने लिया बड़ा फैसला, अब इन कर्मचारियों को मिलेंगे एक लाख रुपये,

Leave a Comment