Watch: हॉट ब्रालेट पहनकर फिसलीं Sherlyn Chopra, नए वीडियो में राखी सावंत का जमकर उड़ाया मजाक

Join and Get Faster Updates

Watch, बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई हैं. इस बार राखी सावंत अपने किसी बयान और हरकत की वजह से नहीं बल्कि इस बार शर्लिन चोपड़ा Sherlyn Chopra की वजह से सुर्खियों में हैं. पिछले कुछ महीनों में शर्लिन चोपड़ा और राखी सावंत के बीच काफी तीखी नोकझोंक हुई है। Sherlyn Chopra

Govtnews24 Webteam: नई दिल्ली: लेकिन हाल ही में जब राखी को उनके पति ने धोखा दे दिया। तो शर्लिन चोपड़ा ने उनका साथ दिया और दोनों दोस्त बन गए। लेकिन एक बार फिर इन दोनों के बीच दुश्मनी हो गई है। राखी सावंत के बारे में शर्लिन चोपड़ा ने कुछ ऐसा कह दिया है जिससे राखी सावंत के शरीर में आग लगना तय है। Bollywood, entertainment, Rakhi sawant, Sherlyn Chopra, Sherlyn Chopra Video

शर्लिन चोपड़ा की बात करें तो इन दिनों शर्लिन चोपड़ा का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह ब्लू कलर की हाई स्लिट स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने टॉप भी पहना हुआ है। और उसकी स्कर्ट तेज हवा में इधर-उधर उड़ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वह अपने पूरे आउटफिट में बेहद हॉट लग रही हैं। लेकिन इस बीच उनका सारा ध्यान राखी सावंत का मजाक उड़ाने में लगा है। इसी बीच शर्लिन चोपड़ा राखी सावंत पर हमला करती हैं और उनके तूफानी वीडियो का मजाक उड़ाती हैं।

इतना ही नहीं शर्लिन चोपड़ा कहती नजर आ रही हैं कि मैं ओरिजिनल हूं और बाकी सब फेक है। इसके साथ ही शर्लिन चोपड़ा का कहना है कि हम 3 महीने में हर दिन बॉयफ्रेंड नहीं बदलते हैं। हम अपनी मां के अंतिम संस्कार में टीआरपी बटोरने नहीं जाते। शर्लिन चोपड़ा के इस बयान के बाद उनका और राखी का विवाद बढ़ना तय है।

See also  Sapna Choudhary ने अपने डांस से मचाई जवानो अंग अंग में खलबली, अदाएं देख ताऊ हो उठे बावले, कर बेठे ये कांड

Leave a Comment