Maruti Fronx बनेगी सबसे पावरफुल SUV, इसके कमाल फीचर्स देंगे हर किसी को BMW का मजा

Join and Get Faster Updates

Maruti Fronx, भारतीय वाहन बाजार के सभी सेगमेंट में Maruti Suzuki की कारें मौजूद हैं। चाहे बजट सेगमेंट हो या प्रीमियम सेगमेंट, कंपनी की हैचबैक से लेकर एसयूवी तक देश के बाजार में काफी लोकप्रिय हैं। ग्राहकों को कंपनी की सभी गाड़ियां पसंद आती हैं। इस वक्त देश में लोगों के बीच एसयूवी सबसे ज्यादा डिमांड में है। इस सेगमेंट में कंपनी ने अपनी एक बेहतरीन डिजाइन वाली एसयूवी मारुति फ्रोंक्स को पेश किया है। Maruti Fronx

Govtnews24: नई दिल्ली: इस एसयूवी का निर्माण कंपनी ने बेहद एडवांस तकनीक का इस्तेमाल कर किया है। कंपनी की मानें तो यह एसयूवी 3,995 मिमी लंबी, 1,765 मिमी चौड़ी और 1,550 मिमी ऊंची है। इसमें आपको 2,520mm का व्हीलबेस मिलता है। कंपनी ने इस एसयूवी को दमदार इंजन के साथ ही कई प्रीमियम फीचर्स के साथ बाजार में उतारा है।

अगर आप भी इस एसयूवी को खरीदने में दिलचस्पी रखते हैं। इसलिए सबसे पहले इसके बारे में अच्छी तरह से जानकारी हासिल कर लें। इस रिपोर्ट में आप इसके इंजन, फीचर्स और कीमत के बारे में जान सकते हैं।

मारुति फ्रोंक्स का दमदार इंजन और पावरट्रेन
मारुति फ्रोंक्स एसयूवी को कंपनी ने बजट सेगमेंट के ग्राहकों की जरूरत के हिसाब से बनाया है। यह एसयूवी दो इंजन विकल्पों के साथ आती है।

जिसमें आपको पहला 1.2-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन और दूसरा 1.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड इंजन मिलता है। इसमें कंपनी मैनुअल, एएमटी और टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प भी देती है।

मारुति फ्रोंक्स एडवांस्ड फीचर्स और कीमत जानकारी
मारुति फ्रोंक्स एसयूवी में कंपनी ने कई प्रीमियम और एडवांस फीचर्स दिए हैं। जिसमें आपको हेड-अप डिस्प्ले यूनिट, यूनिट डुअल-टोन इंटीरियर, वायरलेस चार्जिंग, 360-डिग्री कैमरा, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ 9-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम, पैडल शिफ्टर्स, कनेक्टेड कार तकनीक, 6 एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, आईएसओफिक्स सीट मिलेगी।

See also  July महीने में आएगी सबसे दमदार SUV Kia Seltos, इन फीचर्स से होगी लैस!

एंकर. और रिवर्स कैमरा जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं। भारतीय बाजार में इस एसयूवी की कीमत 7.46 लाख रुपये से शुरू होती है।

Leave a Comment