लड़कियों को इंप्रेस करने के लिए सिर्फ ₹70 हजार में खरीदें KTM Duke, बजट की न करें चिंता, देखे

Join and Get Faster Updates

Second Hand KTM Duke 200: इंडियन स्पोर्ट्स बाइक सेगमेंट में आपको कई कंपनियों की एक से बढ़कर एक बाइक देखने को मिल जाएंगी। जिसमें कंपनियां दमदार इंजन के साथ तेज स्पीड भी देती हैं। हालांकि, इस सेगमेंट में मौजूद बाइक्स की कीमत काफी ज्यादा है। जिससे कई लोग इन बाइक्स को नहीं खरीद पाते हैं। KTM Duke

Govtnews24: नई दिल्ली: अगर आप भी कम बजट की वजह से स्पोर्ट्स बाइक नहीं खरीद पा रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आप KTM Duke 200 बाइक के बारे में जान सकते हैं। Auto News Hindi, bikes, KTM Duke 200, KTM Duke 200 Look, KTM Duke 200 Prices, KTM Duke Bike Details, Second Hand KTM Duke 200, Used Bike

हालांकि कंपनी की आकर्षक दिखने वाली स्पोर्ट्स बाइक KTM Duke 200 (KTM Duke 200) की बाजार में कीमत करीब 2 लाख रुपये है। लेकिन आप चाहें तो इसके पुराने मॉडल को इससे काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं।

कंपनी की यह बाइक लो बजट में कई ऑनलाइन पुराने टू व्हीलर खरीदने और बेचने वाली वेबसाइट पर उपलब्ध है। जिसके बारे में आप इस रिपोर्ट में जान सकते हैं।

DROOM वेबसाइट KTM Duke 200 स्पोर्ट्स बाइक पर आकर्षक डील्स दे रही है। यहां इस बाइक के 2015 मॉडल की बिक्री की जा रही है।

इसे खरीदने के लिए यहां महज 85 हजार रुपये की कीमत तय की गई है. इस बाइक की कंडीशन ठीक है और इसे ज्यादा चलाया भी नहीं गया है।

OLX वेबसाइट KTM Duke 200 स्पोर्ट्स बाइक पर आकर्षक डील्स दे रही है। यहां इस बाइक के 2016 मॉडल की बिक्री की जा रही है।

See also  Indian टू-व्हीलर मार्केट की अब भी किंग है Hero Splendor, मई 2023 में बिकी सबसे ज्यादा

इसे खरीदने के लिए यहां महज 70 हजार रुपये की कीमत तय की गई है. इस बाइक की कंडीशन ठीक है और इसे ज्यादा चलाया भी नहीं गया है।

वेबसाइट BIkedekho KTM Duke 200 स्पोर्ट्स बाइक पर आकर्षक डील्स दे रही है। यहां इस बाइक के 2014 मॉडल की बिक्री की जा रही है।

इसे खरीदने के लिए यहां महज 70 हजार रुपये की कीमत तय की गई है. इस बाइक की कंडीशन ठीक है और इसे ज्यादा चलाया भी नहीं गया है।

 

Leave a Comment