JIO यूजर्स पर BSNL ने गिराई बिजली, लाया ऐसा धासु प्लान कि 5 रुपये में प्रतिदिन 2जीबी डेटा सहित मिल रही बंपर सुविधा

Join and Get Faster Updates

जब भी किसी टेलीकॉम कंपनी का जिक्र आता है तो सबसे पहले रिलायंस जियो और एयरटेल का ही नाम आता है, लेकिन अब ऐसा नहीं है। देशभर में इन दिनों कई टेलीकॉम कंपनियां हंगामा मचा रही हैं जिसका फायदा आप आसानी से उठा सकते हैं। BSNL

Govtnews24 Webteam: नई दिल्ली: आज हम बात कर रहे हैं देश की सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल की, जो यूजर्स का दिल जीतने का काम कर रही है। अब कंपनी की ओर से ऐसा रिचार्ज प्लान चलाया जा रहा है, जिसका फायदा आप एक साल तक उठा सकते हैं। एक बार पैसा खर्च करना है और आप पूरे साल मौज-मस्ती कर सकते हैं, अगर मौका चूक गए तो आपको पछताना पड़ेगा। इन प्लान्स की कीमत भी ज्यादा नहीं है, जबकि वैलिडिटी की कमी है।

BSNL की योजना कोहराम मचा रही है

सरकारी टेलिकॉम कंपनियों में गिने जाने वाली बीएसएनएल यूजर्स के दिलो-दिमाग पर कहर बरपा रही है, जिसकी कीमत में 1515 रुपये तक का इजाफा किया गया है। इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को एक साल यानी 365 रुपये की वैलिडिटी मुहैया कराई जा रही है। आए दिन जो लोगों का दिल जीतने का काम कर रहा है.

प्रीपेड प्लान में प्रतिदिन 2 जीबी डेटा मिलता है, जिसे आप आराम से इस्तेमाल कर सकते हैं। इतना ही नहीं, यूजर्स को प्रतिदिन 100 मुफ्त एसएमएस मिल रहे हैं, अगर आपने मौका गंवाया तो आपको रोना पड़ेगा। इसमें सबसे खास बात यह है कि आप बिना डेटा के भी इंटरनेट चला सकते हैं, लेकिन स्पीड कम हो जाएगी।

डेटा लिमिट खत्म होने के बाद भी इंटरनेट काम करेगा

See also  IAS Renu Raj: टीना डाबी के बाद इस महिला IAS ने की दूसरी शादी, किसी एक्ट्रेस से नही दिखती कम

बीएसएनएल के प्रीपेड प्लान में अगर आपकी डेटा लिमिट खत्म भी हो जाती है तो आप इंटरनेट चलाने का काम आराम से कर सकते हैं, जिसके लिए आपको किसी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। बस इंटरनेट स्पीड को घटाकर 40KBPS कर दिया जाएगा, जो यूजर्स का दिल जीतने के लिए काफी है। जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इसके अलावा भी कई ऐसे बोल्ड प्लान हैं जो यूजर्स के बीच हंगामा मचा रहे हैं.

Leave a Comment